‘BJP में जाते ही भ्रष्टाचारी हो जाते हैं ईमानदार’ ….!

AAP नेता योगेंद्र गुप्ता बोले-अडानी से ध्यान हटाने के लिए हुई सिसोदिया पर कार्रवाई …

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जयपुर में बुधवार को आप नेता योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार अडानी मुद्दे पर ध्यान भटकाने के लिए आप नेताओं पर कार्रवाई कर रही है। हम इससे डरने वाले नहीं हैं। जब तक अदानी मुद्दे की निष्पक्ष जांच नहीं होती तब तक देशभर में हमारा विरोध जारी रहेगा।

गुप्ता ने कहा कि जब से केंद्र में बीजेपी सरकार राज में आई है। तब से विपक्षी पार्टी के नेताओं को सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग कर जेल में डाला जा रहा है। अगर 4 घंटे के लिए भी सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को आम आदमी पार्टी को सौंप दिया जाए तो हम बीजेपी के काले कारनामों की हकीकत जनता के सामने उजागर कर देंगे।

गुप्ता ने हिमंता बिस्वा शर्मा, बीएस येदियुरप्पा, शुभेंदु अधिकारी, भावना गवली, यशवंत जाधव, यामिनी जाधव, प्रताप सरनाईक, नारायण राणे ये सभी बीजेपी में आने के पहले घोटाले के आरोपित थे। बीजेपी में आने के बाद इन सबकी जांच ठंडे बस्ते में चली गई। बीजेपी का कोई नेता इन पर कोई बयान नहीं देता है क्योंकि बीजेपी में जाते ही सब ईमानदार हो जाते हैं। जो भी इंसान अच्छा काम करता है या फिर बीजेपी का विरोध करता है तो केंद्र सरकार बेवजह उसके खिलाफ करवाई शुरू कर उन्हें डराने की कोशिश करती है। केंद्र सरकार हमें जेल में बन्द कर सकती है लेकिन हमारे हौसलों को बंद नहीं कर सकती।

गुप्ता ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि अडानी मुद्दे पर देश सरकार से जवाब मांग रहा है। सड़क से लेकर संसद तक जेपीसी जांच और इनकम टैक्स, ईडी और CBI जांच की मांग कर रहा है। ऐसे में इन सबसे से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार कर रही है। ऐसे में अब हम बीजेपी की हकीकत जनता के सामने लेन के लिए अभियान शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *