लखनऊ: सूडा के डायरेक्टर IAS उमेश प्रताप सिंह पर पत्नी की हत्या का केस दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में सूडा (State Urban Development Authority) के डायरेक्टर उमेश प्रताप सिंह (Umesh Pratap Singh) के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में उमेश प्रताप सिंह के साले और अनीता के चचेरे भाई राजीव सिंह ने अपने बहनोई पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाया है.

चिनहट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस हत्या के मामले में उमेश प्रताप सिंह की मृतक पत्नी के माता-पिता ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि अनीता के गोली लगने के करीब दो घंटे के बाद इस घटना की जानकारी उन्हें दी गई.

चिनहट पुलिस अब इस पूरे मामले पर जांच कर रही है. पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए दोनों पक्षों से पूछताछ की बात कर रही है. पुलिस का भी कहना है कि उसे भी घटना की सूचना दो घंटे देरी से मिली और इस मामले में पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी.

अनीता की मौत पर उनके भाई राजीव ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनकी बहन ने सोफे में बैठकर खुद को गोली मारी तो उनके सिर पर चोट कैसे आई? उन्होंने एक और सवाल उठाया कि अनीता ने अपने सीने पर सामने से गोली मारी तो पीछ-पीछे से निकली गोली का सुराख छोटा क्यों?

वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रही है, जल्द ही जांच पूरी करके इस मामले की जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *