भिंड कलेक्टर ने पकड़ा “कटर … ट्रक से अवैध वसूली !

भिंड कलेक्टर ने पकड़ा “कटर”:ट्रक को रोके खड़ा था युवक, कलेक्टर को देख भागा, कार से नकदी जब्त

भिंड कलेक्टर संजीव कुमार श्रीवास्तव गुरुवार की रात चेकिंग अभियान पर निकले। वे गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार के साथ अमायन थाना क्षेत्र पहुंचे। यहां अड़ोखर के आगे एक ट्रक से अवैध वसूली होता देख कलेक्टर ने वाहन रोका जिसे देख एक युवक मौके से भागा। दूसरा मौके पर पकड़ा। मौके पर दो वाहन खड़े मिले। एक वाहन से नकदी जब्त हुई।

जानकारी के मुताबिक भिंड कलेक्टर श्रीवास्तव रात करीब साढ़े 12 बजे आचार संहिता का पालन कराने के लिए सड़क पर निकले। वे अड़ोखर होते हुए अमायन थाना सीमा में पहुंचे। यहां ट्रक से अवैध वसूली होता देखा। जैसे ही कलेक्टर व एसडीओपी का वाहन रूका वैसे ही वसूली कर्ता भाग खड़े हुए।

कलेक्टर ने मौके से यह वाहन को पकड़ा।
कलेक्टर ने मौके से यह वाहन को पकड़ा।

मौके पर दो कार खड़ी थी। एक कार में एक युवक सो रहा था। इसी दौरान ट्रक में रेत भरा था जिसकी रॉयल्टी चेक की गई। इस मामले की अमायन थाना पुलिस को सूचना दी गई। अमायन थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। मौके पर एक बोलेरो और एक स्कार्पियो कार मिली। बोलेरो कार में एक लाख अस्सी हजार से हजार नकदी व रुपयों के लेखा-जोखा ​​​​​​​का ​​​​​​​पर्चा ​​​​​​​भी ​​​​​​​जब्त​​​​​​​​​​​​​​ हुआ। उक्त मामले में अमायन थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू करते हुए कार्रवाई की है।

पुलिस ने इस वाहन को किया जब्त।
पुलिस ने इस वाहन को किया जब्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *