नोएडा पुलिस पर उठे सवाल, एल्विश से न दोबारा पूछताछ… न गिरफ्तारी

नोएडा पुलिस पर उठे सवाल, एल्विश से न दोबारा पूछताछ… न गिरफ्तारी; जहर की हो चुकी है पुष्टि
पुष्टि होने के बाद भी यूट्यूबर एल्विश यादव की अभी तक न तो गिरफ्तारी हुई है और न ही दोबारा पूछताछ हुई है। एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में आरोपी है।

रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में आरोपी बिग बॉस विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और उससे दोबारा पूछताछ भी नहीं की गई है। जबकि सांपों के जहर की पॉजिटिव रिपोर्ट लैब से आ गई है। वहीं एल्विश यादव खुलेआम घूम रहा है। वह लगातार यूट्यूब पर अलग-अलग वीडियो डालकर चर्चा में बना हुआ है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच और साक्ष्य संकलन की बात कह रही है।

रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में आरोपी बिग बॉस विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ एक नवंबर 2023 को कोतवाली सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें एल्विश के अलावा चार संपेरे भी शामिल थे। संपेरों से सांप के जहर भी बरामद किए गए थे। एल्विश यादव का नाम सांपों के जहर की सप्लाई में आने के बाद मामला हाईप्रोफाइल बन गया था और मामला सुर्खियों में था।
इसके बाद पुलिस ने उसे नोटिस भेजा था और आधी रात को एल्विश यादव कोतवाली सेक्टर 20 पहुंचा था। वहां उससे पुलिस की टीम ने पूछताछ की थी। अब दो हफ्ते पहले लैब से सांपों के जहर बरामद होने की पुष्टिï हो गई। इसके बाद एल्विश यादव से दोबारा पूछताछ की बात कही गई थी लेकिन अब तक दोबारा उससे पूछताछ नहीं की गई।
वहीं इस मामले में गिरफ्तार संपेरों व अन्य को कोर्ट से जमानत भी मिल गई है। अब इस मामले में 100 से अधिक दिन हो गए लेकिन पुलिस इस मामले में चुप्पी साधकर बैठी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल नहीं की।
वहीं पुलिस का कहना था कि नोएडा पुलिस ने जिन पांच सपेरों को नौ सांपों के साथ गिरफ्तार किया था। इनके पास सांप दिखने का कोई लाइसेंस भी नहीं मिला है। वन विभाग की तरफ से कुछ सांपों के लिए लाइसेंस भी दिया जाता है। पुलिस इस मामले में विधिक राय लेकर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही थी। लेकिन इस मामले में भी अब तक कुछ नहीं हुआ। इसी तरह एल्विश के गले में सांप वाली वीडियो की वन विभाग भी जांच कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *