नशे की गिरफ्त में इंदौर ? 100 से ज्यादा फार्म हाउस …रेव पार्टी के लिए हर वीकेंड बुकिंग

नशे की गिरफ्त में इंदौर …
शहर के आसपास 100 से ज्यादा फार्म हाउस, रेव पार्टी के लिए हर वीकेंड बुकिंग
  • रिवेरा फार्म पर रेव पार्टी आयोजित करने वाले तीनों मुख्य आरोपी चार दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर

शहर के आसपास 100 से ज्यादा फार्म हाउस हैं। रेव पार्टी के लिए इनमें हर हफ्ते वीकेंड पर बुकिंग हो जाती है। बुकिंग के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता है। इवेंट मैनेजर युवाओं को बार और पब में पहले ही टारगेट कर लेते हैं। फिर इन्हीं युवाओं को रेव पार्टी के ऑफर दिए जाते हैं।

महू, चोरल, पातालपानी, कोदरिया, सांवेर रोड, गवली पलासिया, सिमरोल, तेजाजी नगर, निपानिया के ग्रामीण क्षेत्रों में ये फार्म हाउस हैं। एक दिन की पार्टी के लिए 30 से 40 लाख का बजट रहता है। रेव पार्टी है तो कपल को ही एंट्री मिलेगी। लेक व्यू रिसोर्ट (लसूड़िया), सोल वूड विलेड (अहिंसा पर्वत, चोरल), ईको हॉलीडे रिसोर्ट (कनाड़िया), रिवेरा फार्म (रालामंडल) सहित कई फार्म पर विशेष तौर पर ऐसी पार्टियां होती हैं।

रेव पार्टी के आयोजक हर हफ्ते शुक्रवार शाम से ही सक्रिय हो जाते हैं। इवेंट मैनेजर रात 11 बजे से सोशल मीडिया से खुद के स्टेटस, स्टोरी और डीएम के जरिए युवाओं को फ्लैश चलाकर आकर्षित करते हैं। फ्लैश में बुकिंग कंफर्म होने के बाद पार्टी का स्थान बताया जाता है।

वहीं बुकिंग के आधार पर पार्टी में डीजे सिस्टम, कमरों की बुकिंग, ड्रग्स व शराब की व्यवस्था की जाती है। आयोजक मुंबई, गुजरात, राजस्थान और गोवा के बैंड ग्रुप्स, उनकी पोल डांसर बुलाते हैं। इसी दौरान यहां पैडलर्स चरस, गांजा, एमडी एमए, शराब, बियर और ब्राउन शुगर जैसा नशा आसानी से खपा देते हैं। नशा मुंबई और गुजरात के शहरों से पहुंचता है।

रिवेरा फार्म हाउस सील करने पुलिस ने प्रशासन को लिखा पत्र

रालामंडल के जिस रिवेरा फार्म हाउस में रेव पार्टी हुई थी, उसे सील करने के लिए पुलिस ने प्रशासन को पत्र लिखा है। फरार मुख्य आयोजकों की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को 15 ठिकानों पर दबिश दी। मुख्य आरोपी और इवेंट मैनेजर कशिश वाधवानी, पार्टी आयोजक सोनू गुप्ता और हितेश सिंघानी बार-बार ठिकाने बदल रहे हैं। पुलिस से बचने के लिए मोबाइल भी उपयोग नहीं कर रहे।

डीसीपी जोन 1 विनोद मीना ने बताया सोनू गुप्ता, हितेश सिंघानी और कशिश वाधवानी पर आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया है। एसीपी आजाद नगर आशीष पटेल ने बताया रेव पार्टी के एक आयोजक गिरफ्तार रितेश यादव के मोबाइल में कई ऐसी ही पार्टी के आयोजकों व डीजे की जानकारी मिली है। इन सभी को चिह्नित कर बाउंड ओवर की कार्रवाई कर रहे हैं। उधर मंगलवार रात पुलिस ने पार्टी के डीजे अनीश को गिरफ्तार कर लिया है।

सभी थानों से विशेष टीम बनाकर फार्म हाउस की सर्चिंग करेंगे

ग्रामीण क्षेत्र में होटलों, ढाबों पर तो चेकिंग करते हैं। अगर 100 से ज्यादा फार्म हाउस पर रेव या नशे की पार्टियां हो रही हैं तो हम इसके लिए सभी थानों से विशेष टीम बनाकर सर्चिंग शुरू कराएंगे।

– अनुराग, आईजी ग्रामीण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *