आगरा के जोरो नाइट क्लब में बिना लाइसेंस रशियन डांस. ?

आगरा के जोरो नाइट क्लब में बिना लाइसेंस रशियन डांस…VIDEO
2 दिन पहले बाउसंरों ने की थी मारपीट, मनोरंजन अधिकारी बोले- होगी कार्रवाई

आगरा के जोरो नाइट क्लब में रशियन डांसर के वीडियो वायरल हुए…

आगरा के जोरो नाइट क्लब को खुले ज्यादा समय नहीं हुआ है। क्लब में नियमों को ताक पर रख कर हुक्का पिलाया जा रहा है। यहां पर रशियन डांसर बुलाई जाती है। इनके द्वारा खतरनाक स्टंट और करतब किए जाते हैं। इन डांसरों को लेकर ही विवाद हुआ था।

हुक्का पिलाने और रशियन डांसर के वीडियो सोशल मीडिया पर पहले दिन से वायरल हो रहे थे। इसके बाद भी पुलिस ने जोरो क्लब पर कार्रवाई नहीं की।

जिला मनोरंजन कर अधिकारी आरडी रावत ने बताया- जोरो नाइट क्लब की ओर से किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई थी। मामला संज्ञान में आया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

2 दिन पहले बाउंसरों के पीटने का वीडियो आया था सामने
फतेहाबाद रोड स्थित जोरो नाइट क्लब में शनिवार रात को रशियन डांसर के साथ डांस को लेकर विवाद हुआ था। हंगामा करने वाले युवकों को क्लब के बाउंसरों ने डंडों से जमकर पीटा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

इस वीडियो के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले मैनेजर और बाउंसरों पर तो कार्रवाई कर दी, लेकिन नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले क्लब संचालक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि मारपीट का वीडियो वायरल होने पर 3 बाउंसर और मैनेजर जेल भेजा जा चुका है।

जोरो नाइट क्लब में रिंग डांस करती रशियन डांसर।
जोरो नाइट क्लब में रिंग डांस करती रशियन डांसर।

पहले दिन ही वीडियो हुए थे वायरल
जोरो लग्जरी नाइट क्लब की ओपनिंग 10 मई को हुई थी। ओपनिंग के दिन ही क्लब के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसमें युवक हुक्का पीते हुए दिखाई दे रहे थे। क्लब में शनिवार और रविवार को रशियन डांसर बुलाई जाती हैं। इन डांसर के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुए।

इसके अलावा क्लब में पोल डांस और सर्कस की तरह रिंग में स्टंट भी किए जा रहे हैं। रशियन डांसर के साथ शराब और हुक्का भी चलता है। ये वीडियो पुलिस के पास तक भी पहुंचे थे, लेकिन इसके बाद भी क्लब पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

क्लब के ओपनिंग के दिन ही हुक्का पीते वीडियो सामने आए थे।
क्लब के ओपनिंग के दिन ही हुक्का पीते वीडियो सामने आए थे।

देर रात तक चलती है पार्टियां
नाइट क्लब में 12 बजे तक पार्टी हो सकती है, लेकिन अधिकांश क्लब ऐसे हैं जहां देर रात तक पार्टियां होती हैं। इन क्लबों से लड़के-लड़कियों को देर रात तक बाहर निकलते देखा जा सकता है। जोरो नाइट क्लब में रशियन डांस को लेकर अनुमति भी नहीं ली गई, लेकिन फिर भी बेखौफ होकर यहां पर रशियन डांसरों को बुलाया जाता है।

6 हजार रुपए एंट्री फीस
बताया गया है कि जोरो नाइट क्लब में कपल की एंट्री 6 हजार रुपए है। ये आगरा के सबसे महंगे नाइट क्लब में से एक है। हुक्का और रशियन डांसरों के चलते लोग इतनी महंगी एंट्री फीस देकर क्लब में जाते हैं। एक माह में ही क्लब ने आगरा में सुर्खियां बटोर ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *