दीपिका पादुकोण पहुंचीं JNU, प्रदर्शन कर रहे छात्रों का किया समर्थन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मंगलवार शाम को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस को जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं के कार्यक्रम में बीच देखा गया. इस मौके पर सीपीआईएम के महासचिव सीताराम येचुरी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्यसभा सांसद डी. राजा भी मौजूद थे.

दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के सिलसिले दीपिका पादुकोण मंगलवार को दिल्ली आई हुई हैं. इसी बीच फिल्म एक्ट्रेस ने शाम करीब 7:45 बजे अचानक जेएनयू पहुंचकर सबको चौंका दिया. जेएनयू में काले कपड़े पहनकर पहुंचीं दीपिका करीब 10-15 मिनट तक प्रदर्शनकारी छात्रों के बीच रहीं. हालांकि, इस दौरान वह कुछ भी कहने से बचती रहीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौजूदगी में जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने ‘जय भीम’ के नारे भी लगवाए.

ANI

@ANI

Delhi: Deepika Padukone outside Jawaharlal Nehru University, to support students protesting against .

Embedded video

‘छपाक’ की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी.

बता दें कि रविवार को एक नकाबपोश भीड़ ने दिल्ली के जेएनयू कैंपस में प्रवेश किया और छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया, जिससे 30 से अधिक छात्र घायल हो गए थे.

मुंबई में कई बॉलीवुड हस्तियों का प्रदर्शन
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले के विरोध में मुंबई में कई बॉलीवुड हस्तियों ने सड़कों पर उतरकर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया. सोमवार शाम को मुंबई के कार्टर रोड प्रोमेनेड पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

प्रदर्शनकारियों में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, राहुल बोस, स्वानंद किरकिरे, रीमा कागती, दीया मिर्जा, सयानी गुप्ता, गौहर खान, सौरभ शुक्ला और स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा शामिल थे.

विरोध प्रदर्शन में बॉलीवुड के शामिल होने के साथ, फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. खुद सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *