Nirbhaya Case: इंदिरा की अपील पर फूटा कंगना का गुस्सा, ऐसी औरतों से पैदा होते हैं रेपिस्ट

नई दिल्ली : ‘पंगा’ स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. इसी फिल्म के प्रचार के लिए कंगना एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं जहां एक पत्रकार ने पूछा वरिष्ट वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) ने निर्भया केस (Nirbhaya case) के दोषियों को माफी देने की बात कही है, जैसे प्रियंका वाड्रा ने राजीव गांधी के हत्यारों को दी थी. इस बात को सुनकर कंगना गुस्से से लाल हो गईं. कैसी-कैसी औरतें होती हैं, जो दया की बात करती हैं.ऐसी औरतें जो इस तरह की बात करती हैं उन्हें इन बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए. ऐसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी और हत्यारे पैदा होते हैं. कंगना ने कहा कि बलात्कारियों को फांसी होनी चाहिए. निर्भया केस पर वह बोलीं कि उनमें से एक माइनर था. उसने सबसे ज्यादा दरिंदगी की थी.जो रेप कर सकता है, वो कैसा माइनर? ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए. वहीं लटका देना चाहिए ताकि सबको पता चले की बलात्कार करने पर क्या सजा होती है.

कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए. निर्भया की मां भी इस बयान से दुखी हुई थीं. आशा देवी ने कहा था कि कुछ लोग बलात्कारियों को सपोर्ट करके रोजी-रोटी चलाते हैं. इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिलता.

ANI

@ANI

Kangana Ranaut on senior lawyer Indira Jaising’s statement,’Nirbhaya’s mother should forgive the convicts’: That lady (Jaising) should be kept in jail with those convicts for four days…Women like them give birth to these kind of monsters and murderers. (22.1)

Embedded video

बता दें कि ‘पंगा’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आया.यह फिल्म जया (कंगना रनौत) के संघर्ष पर है, जो भारतीय कबड्डी प्लेयर का रोल निभा रही हैं. जया कभी भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थीं, अब वह जिंदगी में शादी करके काफी आगे बढ़ चुकी हैं. अब जया हाउसवाइफ हैं और एक बच्चे की मां. कंगना की फैमिली लाइफ अच्छी है, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर जीने की उनकी कसक कहीं न कहीं उन्हें परेशान करती रहती है. इसमें कंगना रनौत का बेटा और पति उनका भरपूर साथ देते हैं. कंगना का बेटा  ट्रेलर में कहता है कि मम्मी की उम्र क्या है, तो पिता कहते हैं-32, तो क्या उनकी कबड्डी टीम में वापसी नहीं हो सकती. कंगना कहती हैं कि पंगा लेना है. जो सपने देखते हैं पंगा लेते है. फिल्म के ट्रेलर के कई सीन आपको भावुक कर देंगे कि कैसे एक महिला नेशनल टीम में वापसी के लिए संघर्ष करती है.

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.  नीना बनी हैं कंगना की मां और ऋचा चड्ढा बनी हैं कंगना की दोस्त. इस फिल्म का निर्देशन ‘निल बट्टे सन्नाटा’ और बरेली की बर्फी के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. फिल्म में कंगना के पति की भूमिका जस्सी गिल निभा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *