MP: छत्तरपुर SDM अनिल सपकाले गिरफ्तार, साजिशन खुद पर करवाया था हमला

छत्तरपुर: SDM अनिल सपकाले के दफ्तर में हुए हमले की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच में सामने आया कि एसडीएम अनिल सपकाले ने ही अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी. मामले में पुलिस ने आरोपी SDM समेत बीजेपी नेता जावेद अख्तर और कृष्णा यूनिवर्सिटी के चेयरमैन पुष्पेंद्र गौतम और उनके डाइवर को गिरफ्तार किया है. उधर, सागर कमिश्नर ने कार्रवाई करते हुए एसडीएम अनिल सपकाले को सस्पेंड कर दिया है.
5 फरवरी को दिया गया था घटना को अंजाम
दरअसल, बीते 5 फरवरी को सुबह के वक्त छत्तरपुर के SDM दफ्तर में नकाबपोश 5 बदमाश पहुंचे. फयरिंग करते हुए बदमाश दफ्तर के अंदर दाखिल हुए और एसडीएम के चेंबर में जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही बाहर खड़े वाहन के भी कांच फोड़ दिए. इस दौरान एसडीएम अनिल सपकाले दफ्तर में ही मौजूद थे. वहीं, घटना की सूचना लगते ही पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और घटना की जांच शुरू कर दी. इस दौरान बताया गया कि भूमाफियों पर हो रही कार्रवाई के चलते SDM को धमकाने की कोशिश की गई.
पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा
घटना के संबंध में एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि प्राइवेट निमार्णाधीन यूनिवर्सिटी के चेयरमैन को फंसाने की साजिश थी. फिलहाल, एसडीएम अनिल सपकाले से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *