विकास दुबे के करीबी ने STF के सामने उगले कई राज! बताए गैंगस्टार के 5 खास यार

लखनऊ: गैंगस्टर विकास दुबे के करीब जय वाजपेयी ने STF के सामने कई राज उगले हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि कानपुर का कारोबारी जय थर्ड डिग्री नहीं झेल पाया है और उसने गैंगस्टर के करीबियों के नाम बता दिए हैं. जिसके बाद विकास के बेहद खास 5 लोग एसटीएफ की रडार पर हैं.

सूत्रों के मुताबिक, जय वाजपेयी ने बताया है कि हीरू, गोपाल सैनी, अमर दुबे, गुड्डू शुक्ला और बड्डे दूबे विकास के हमेशा साथ रहते हैं.

वहीं, सूत्र बता रहे हैं कि गुड्डू शुक्ला भी गैंगस्टर विकास के साथ ही रहता है. गैंग में किससे क्या काम लेना है, यह सब जिम्मेदारी गुड्डू को दी गई थी. जबकि बड्डे दुबे विकास के खाने-पीने जैसी हर छोटी-बड़ी जरूरतों का ख्याल रखता है. बड्डे इन पांचों में विकास का सबसे विश्वासपात्र भी है.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि कानपुर के कारोबारी जय वाजपेयी और गैंगस्टर विकास दुबे के बीच लाखों का ट्रांजैक्शन हुआ था. 7 दिन पहले ही विकास दुबे के खाते में जय ने 15 लाख ट्रांसफर किए थे. सूत्र बता रहे हैं कि गैंगस्टर विकास से 2% पर रकम लेकर जय 5 परसेंट पर रकम को बांटता था. ऐसी खबर है कि जय वाजपेयी की विदेश में भी संपत्ति है, उसने 15 करोड़ का एक फ्लैट दुबई में खरीद रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *