ग्वालियर झांसी, दतिया, आगरा से आते थे । जुआ खेलने:होटल में व्यापारी, प्रॉपर्टी डीलर लगा रहे थे दांव, 18 लोग पकड़े, 16 लाख रुपए कैश, 24 मोबाइल, 3 कार मिलीं

सिटी सेंटर में है होटल हॉरिजन प्लाजा, SP को मिली थी सूचना

सिटी सेंटर के होटल हॉरिजन प्लाजा में अंतरराज्यीय जुए के फड़ का खुलासा हुआ है। होटल के दो रूम से पुलिस ने 18 जुआरियों को पकड़ा है। यहां से 16 लाख रुपए नकद, 24 मोबाइल, 3 लग्जरी कार भी मिली हैं। होटल में झांसी यूपी, दतिया, मुरैना, भिंड व धौलपुर तक के व्यापारी व जुआरी जुआ खेलने आते थे। पकड़े गए लोगों के नाम का खुलासा पुलिस नहीं कर रही है। पता लगा है कि उसमें शहर के भी तीन व्यापारी और प्रॉपर्टी डीलर भी शामिल हैं।

SP ग्वालियर अमित सांघी को सूचना मिली थी, शहर के बड़े होटल में सप्ताह में तीन दिन जुए का फड़ लगता है। इसे लेकर एसपी से एएसपी हितिका वासल को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। इस पर शुक्रवार शाम पुलिस ने होटल हॉरिजन प्लाजा में दबिश दी। दबिश देखकर होटल में भगदड़ मच गई। पुलिस ने 18 जुआरियों को ताश के पत्तों से हार जीत का दांव लगाते हुए पकड़ लिया। दो कमरों से पुलिस को 16 लाख रुपए नकद मिले हैं। रूम से 24 मोबाइल, बाहर खड़ी तीन लग्जरी कार, स्कूटर भी मिले हैं। पकड़े गए सभी जुआरियों को पुलिस विश्वविद्यालय थाना लेकर पहुंची है। यहां उनके खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई है।

पड़ोसी जिलों से आते थे जुआ खेलने

पकड़े गए जुआरियों में कुछ पड़ोसी जिलों के व्यापारी है, तो कोई प्रॉपर्टी कारोबारी। पहले तो पकड़े जाने पर यह लोग होटल में डील करने की बात करने आने की कहते रहे, लेकिन जब पुलिस ने पूछा कि डील में पत्ते कौन खेलता है, तो सभी के सिर झुक गए। इसमें शहर के भी कुछ लोग शामिल हैं।

होटल के मैनेजर पर भी होगी कार्रवाई

पुलिस का कहना है कि होटल मैनेजर पर भी कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि होटल में अनैतिक गतिविधि चलते मिली है। होटल के बारे में पुलिस को किसी ने बताया था कि यह किसी भाजपा नेता है, लेकिन TI विश्वविद्यालय थाना रामनेश यादव का कहना है कि इस संबंध में उनको जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *