भोपाल BJP ऑफिस में यौन शोषण!:युवती का आरोप

लाइब्रेरी में पढ़ाई के दौरान बुजुर्ग कार्यकर्ता ने की गंदी हरकतें,पार्टी के प्रदेश महामंत्री बोले- सच्चाई का पता लगा रहे हैं

अपने आप को बीजेपी कार्यकर्ता बताते हुए युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताई आप बीती,

बीजेपी के कार्यालय में यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक युवा कार्यकर्ता आयुषी (परिवर्तित नाम ) ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यालय की लाइब्रेरी में बुजुर्ग कार्यकर्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आपबीती बता रही है। कार्यकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी एक सहेली के साथ भी इस बुजुर्ग कार्यकर्ता ने गंदी हरकतें कीं।

कांग्रेेस ने इस मुद्दे को जैसे ही हवा दी, बीजेपी ने मामले को गंभीरता से ले लिया। पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने वीडियो को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो की जानकारी सामने आई है। इसे गंभीरता से लिया गया है। वीडियो की सच्चाई क्या है, इसका पता लगा रहे हैं। युवती से भी बात की जाएगी।

वीडियो में युवती ने अपने आप को बीजेपी कार्यकर्ता बताया है। उसने बताया कि वह 24 घंटे में से 18 घंटे संगठन के बारे में सोचती है। इसे जानने के लिए पार्टी दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थी। अर्चना प्रकाशन की पुस्तक पढ़ती थी। वहां बुजुर्ग ने 12 मार्च 2021 को अभद्रता की। पास आकर छेड़छाड़ किया। युवती के मुताबिक- बुजुर्ग कार्यकर्ता कहता था कि तुम्हारे पास मोटर साइकिल है, तो घर तक छोड़ दिया करो। उसका आरोप है कि इस कार्यकर्ता ने उसकी सहेली पर भी डोरे डालने की कोशिश की गई, जो लाइब्रेरी में पढ़ाई करने जाती थी।

युवती का वीडियो कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी जारी किया है। इसके साथ जाफर ने लिखा कि -चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में माआजी आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी, लेकिन उसके साथ बीजेपी दफ्तर में ये क्या कर रहे हैं?

कांग्रेस ने कहा – मामला गंभीर है, निष्पक्ष जांच होना चाहिए
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए। बीजेपी कार्यालय से जुड़ा यह मामला बहुत गंभीर है। पुलिस को तत्काल दोनों बच्चियों के बयान लेकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। भाजपा नेतृत्व को भी इन आरोपों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। हालांकि हबीबगंज थाने में फिलहाल शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *