मुंबई का टारगेट 100 करोड़ तो पूरे राज्य का कितना- रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 100 करोड़ की उगाही करना एक्सटॉरशन होता है. शरद पवार की खामोशी गंभीर सवाल उठाती है.

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार मिलने के मामले में तबादला किए गए मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी ने महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल ला दिया है. सीएम को लिखे गए लेटर में आरोप है कि राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इसी मामले में गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ रुपए बार, रेस्टोरेंट और होटल से वसूली करने का टारगेट दिया था. परमबीर सिंह ने अपने इस पत्र में एसपी पाटील नाम के पुलिस अधिकारी के साथ हुई उनकी बातचीत का जिक्र किया है.

LIVE NEWS & UPDATES
  • 21 MAR 2021 01:15 PM (IST)

    शरद पवार आगरा से दिल्ली पहुंचे, शुप्रिया सुले भी साथ

    शरद पवार आगरा से दिल्ली अपने निवास स्थान पहुंचे. शरद पवार के साथ सुप्रिया सुले भी मौजूद. आज उनसे मिलने संजय राउत दिल्ली आ रहे हैं.

  • 21 MAR 2021 01:01 PM (IST)

    ख्य सचिव सीताराम कुंटे गृह मंत्री से मिलने पहुंचे

    महाराष्ट्र गृह मंत्री से मुलाकात करने मुख्य सचिव सीताराम कुंटे और गृहमंत्रालय के अतिरिक्त मुख्य सचिव पहुंचे हैं. कुछ देर पहले संजय पांडे ने भी गृहमंत्री से मुलाकात की है. आईपीएस संजय पांडे डीजी पद नही मिलने से नाराज़ थे. तो क्या संजय पांडे की नाराजगी दूर करेगा गृहमंत्रालय?

  • 21 MAR 2021 01:00 PM (IST)

    ये लूट की महा-अघाड़ी है- रविशंकर प्रसाद

    रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये लूट की महा-अघाड़ी है. ये सिर्फ एक मंत्री का केस नहीं है , बल्कि उद्धव सरकार पर सवाल है, जो मोरल अथॉरिटी खो चुकी है

  • 21 MAR 2021 12:54 PM (IST)

    मुख्यमत्री, होम मिनिस्टर, पुलिस कमिश्नर पर संदेह- रविशंकर प्रसाद

    100 करोड़ की उगाही करना एक्सटॉरशन होता है. शरद पवार की खामोशी गंभीर सवाल उठाती है. उद्धव ठाकरे की शांति क्या कहती है? सदन के अंदर और बहार उनका सचिन को डिफेंड करना और गंभीर सवाल उठता है. सचिन की हैसियत असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर की है. यह विषय बहुत गंभीर है, इसकी जांच बहुत ज़रूरी है. इसमें मुख्यमत्री, होम मिनिस्टर, पुलिस कमिश्नर की भूमिका हो सकती है. सचिन वाजे को 100 करोड़ की उगाही करने का आदेश गृहमंत्री देते हैं. उससे और कितने गंदे काम करवाए गए हैं.

  • 21 MAR 2021 12:53 PM (IST)

    शरद पवार सीनियर नेता, उनकी भूमिका पर उठ रहे सवाल- रविशंकर प्रसाद

    रविशंकर प्रसाद ने कहा शरद पवार एक सीनियर नेता है , पर उनकी भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. सालों तक सचिन सस्पेंडेड था. कोरोना काल में उसे नियुक्त किया गया. सदन के अंदर और बाहर सचिन वाजे के रोल को डिफेंड किया गया. वाजे 2008 से शिवसेना का सदस्य है. इसमें शरद पवार का क्या रोल है? परमबीर ने कहा है मैं उन्हें ब्रीफ करता था. वो बड़े नेता हैं पर सरकार का पार्ट नहीं.

  • 21 MAR 2021 12:19 PM (IST)

    गृहमंत्री को सत्ता में रहने का हक नहीं- विनय सहस्त्रबुद्धे

    विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता कह रही है कि इस गृहमंत्री को सत्ता में रहने का हक नहीं है. नैतिक आधार खत्म हो चुका है. ये दिनदहाडे गुंडागर्दी और उगाही करने वालों की सरकार है. मुख्यमंत्री कार्यालय का बयान बस समय बर्बाद करने की बात है. जब ऐसा पत्र नहीं भेजा होता तो परमबीर सिंह इंकार कर देते. उन्होंने अपने पत्र में सबूत भी दिया है. मुख्यमंत्री तत्काल बर्खास्त करे अपने गृहमंत्री को. शरद पवार दिल्ली में हैं मौन क्यों हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में जो लोग शामिल हैं, उन्हें इस मुद्दे पर बोलना चाहिए. आखिरकार वह मौन क्यो हैं!

  • 21 MAR 2021 12:15 PM (IST)

    अनिल देशमुख इस्तीफा दें- राज ठाकरे

    लोग कहते है पुलिस भ्रष्टाचारी हैं, लेकिन ये देखिए न, उन्हें किसने ये काम करने को कहा. अनिल देशमुख इस्तीफा दें.

  • 21 MAR 2021 12:13 PM (IST)

    गाड़ी एंटीलिया के बाहर किसने रखी, केंद्र करे जांच-राज ठाकरे

    वाजे अम्बानी के घर के बाहर बिना किसी की अनुमति के जिलेटिन रखेगा क्या? बिना किसी के आदेश के वाजे ऐसा नहीं कर सकता. धमकी देने वाला क्या इतने मधुर भाषा में बात करेगा? मैं मीडिया से आग्रह करूंगा कि इसे सही दिशा में रिपोर्ट करें. पुलिस के झगड़े छोड़िए बल्कि गाड़ी किसने एंटीलिया के बाहर रखी उसकी जांच केंद्र सरकार करे.

  • 21 MAR 2021 12:11 PM (IST)

    सवाल खड़े हुए, लेकिन जवाब नही मिला- राज ठाकरे

    राज ठाकरे ने कहा कि एंटीलिया के बाहर बम मिला. सवाल खड़े हुए, लेकिन जवाब नही मिला. जिलेटिन कहां से आया? वाजे ख्वाजा यूनिस मामले में 17 साल निलंबित था. वाजे बाद में शिवसेना में शामिल हुआ. देवेंद्र फडणवीस ने कहा उद्धव ठाकरे ने कहा पैरवी की.

  • 21 MAR 2021 12:09 PM (IST)

    गृहमंत्री तुरंत इस्तीफा दें, उनपर आरोप गंभीर- राज ठाकरे

    राज ठाकरे ने कहा कि गृहमंत्री तुरंत इस्तीफा दें. गृहमंत्री पर आरोप अत्यंत ही गंभीर हैं. परमबीर की बदली क्यों की? अगर उसने गलती की तो जांच क्यों नहीं की, बदली क्यों की?

  • 21 MAR 2021 12:07 PM (IST)

    परमबीर को क्यूं हटाया सरकार ने नहीं बताया- राज ठाकरे

    परमबीर को क्यूं हटाया ये अब तक सरकार ने नहीं बताया. क्या परमबीर का कोई संबध था? क्या उसका इन्वॉल्वमेन्ट था. अगर था तो तबादला क्यूं किया? जांच क्यूं नहीं हुई?

  • 21 MAR 2021 12:06 PM (IST)

    मूल विषय अंबानी के घर के बाहर बम मिलना- राज ठाकरे

    राज ठाकरे ने कहा कि गृहमंत्री राज्य का है, लेकिन अलग पुलिस कमिश्नर है. किस-किस को क्या कहा है इसकी जांच भी होनी चाहिए. पुलिस की लॉबी, पुलिस के विवाद, फिर उनके पास से खबरे बाहर आती हैं, लेकिन मूल विषय पीछे रह रहा है. जैसे सुशांत सिंह केस में हुआ. मूल विषय वहां भी पीछे रह गया. इस मामले में मूल विषय अंबानी के घर के बाहर बॉम्ब मिलना है.

  • 21 MAR 2021 12:04 PM (IST)

    महाराष्ट्र के इतिहास में नहीं सुनी ऐसी घटना- राज ठाकरे

    राज ठाकरे ने कहा क मैं आज जो भी कहूंगा उसके बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दूंगा. क्यूंकि इससे जो अहम मुद्दे है वो पीछे रह जाते है. कल परमबीर सिंह ने जो गृहमंत्री पर आरोप लगाए वो घटना महाराष्ट्र ही नहीं देश के इतिहास में कभी घटी होगी

  • 21 MAR 2021 11:49 AM (IST)

    राज ठाकरे का प्रदेश के गृहमंत्री पर हमला

    राज ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, ‘मैं आज जो भी कहूंगा उसके बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दूंगा क्योंकि इससे जो अहम मुद्दे हैं वो पीछे रह जाते हैं. कल (शनिवार) परमबीर सिंह ने जो गृहमंत्री पर आरोप लगाए वो घटना महाराष्ट्र ही नहीं देश के इतिहास में कभी घटी होगी.’

  • 21 MAR 2021 11:20 AM (IST)

    क्या इसलिए डिस्को-पब-बार खोल रही थी सरकार- आशीष शेलार

    बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा कि हम सवाल पूछना चाहते है कि क्या इसलिए सरकार मंदिरों को ना खोलकर डिस्को-पब-बार खोल रही थी? कोरोना काल में जिससे भ्रष्टाचार को बढ़ाया जा सके? गृहमंत्री अपना इस्तीफा दें.

  • 21 MAR 2021 11:12 AM (IST)

    गृहमंत्री के घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात

    नागपुर में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के घर के बाहर पुलिस तैनात किया गया है. बीजेपी यहां गृहमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *