12 साल की बच्ची ने तोड़ा पौधा, गुस्साए पड़ोसी ने मिट्टी का तेल डाल लगाई आग

.बच्ची ने खेलने के दौरान पड़ोस में रहने वाले सिकंदर यादव के घर में लगे कुंदरी के पेड़ से पौधे को उखाड़ दिया था. जिसको देखते ही उसे गुस्सा आ गया

बिहार के बेगूसराय जिलें में एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पड़ोसी ने मामूली सी बात पर 12 साल की बच्ची को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मासूम ने पड़ोसी के घर से सब्जी का एक पौधा उखाड़ लिया था.

इस बात को लेकर पहले पड़ोसी ने उसके साथ मारपीट की और फिर उस पर मिट्टी का तेल को छिड़ककर आग लगा दी. ये घटना बरौनी थाना क्षेत्र के शिवरौना गांव की है. मासूम बच्ची शुक्रवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी.

खेलने के दौरान उखाड़ा था पौधा

दरअसल मासूम बच्ची ने खेलने के दौरान पड़ोस में रहने वाले सिकंदर यादव के घर में लगे कुंदरी के पेड़ से पौधे को उखाड़ दिया था, जिसको देखते ही पड़ोसी ने जब पौधे को उखड़ा हुआ देखा तो वह बहुत गुस्से में  हो गया. इसके बाद आरोपी सिकंदर और उसकी पत्नी ने बच्ची को पकड़ कर पहले तो बेरहमी से मारा-पीटा उसके बाद बच्ची पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी. आग लगने के बाद बच्ची दर्द से छटपटाने लगी. इस दौरान बच्ची की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पुलिस ने केस दर्ज किया

इस घटना की सूचना मिलते ही बच्ची की मां भी हॉस्पिटल  पहुंच गई. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पड़ोसी सिकंदर यादव से जमीन को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा है. इस दौरान डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि आरोप है कि बच्ची द्वारा सब्जी का पौधा उखाड़ने के बाद पड़ोसी ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *