ग्वालियर में जहरीली शराब ने छीनी आंखों की रोशनी

जहरीली शराब ने दो लोगों की आंखों की रोशनी छीन ली। जबकि अन्य चार की हालत अब ठीक है और उन्हें ठीक से दिखाई भी दे रहा है। जहरीली शराब से बीमार हुए 6 लोग जयारोग्य अस्पताल में मेडिसिन विभाग के आइसीयू में भर्ती होकर इलाज ले रहे हैं। शुक्रवार की दोपहर को जिला प्रशासन के अफसर अस्पताल पहुंचे । एडीएम रिंकेश वैश्य ने भर्ती मरीजों का हालचाल जाना।
इनका कहना है-
तेज सिंह- चंदुपुरा के 60 वर्षीय तेज सिंह का कहना था कि उन्हें अब साफ दिखाई दे रहा है। भाईदौज के दिन उन्हें खेरिया के विजय और प्रदीप ने पेप्पसी में मिलाकर शराब पिला दी थी। जिसके बाद तबियत बिगड़ी तो वह अस्पताल में आकर भर्ती हो गए अब ठीक महसूस कर रहे हैं।
बंटी रजक- चंदुपुरा का बंटी रजक को आंखो से कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। उसका कहना था कि वह घर से पानी का बाल खोलने के लिए टंकी पर पहुंचा था। वहां पर उसे प्रदीप व विजय पेप्पसी की बोतल के साथ मिले और पेप्सी पीने को दी जिसे उसने पीली। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई।

राकेश माहौर- चंदुपुरा का 36 साल का राकेश माहौर ने भी बताया कि उसे भी प्रदीप व विजय ने पेप्पसी पीनो को दी। थोड़ी सी पेप्सी पीने के बाद उसे उल्टी हुई तो फिर उसने नहीं पी और अस्पताल आ गया।

चन्द्रपाल – चंदुपुरा का 30 साल का चन्द्रपाल का कहना है कि उसे आंखो से कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा। स्कूल के पास उसे प्रदीप व विजय ने पेप्सी पिलाई तो उसने पूरी बोतल पी ली। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद कुछ पता नहीं क्या हुआ अब दिखाई नहीं दे रहा। प्रदीप घर से शराब बेचता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *