ऑटो से ला रहा था शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑटो से शराब तस्करी कर ला रहे एक तस्कर को पुरानी छावनी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह मूर्ति पहाड़ी से दबोचा है। पुलिस ने ऑटो से साठ लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
पुरानी छावनी थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक तस्कर ऑटो से शराब की तस्करी कर लाता है। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक बृजेन्द्र सिंह तोमर आरक्षक रवि कुशवाह, ओकेश सिंह तोमर, विष्णु को लगाया गया। गुस्र्वार सुबह एक ऑटो रेलवे पुल की तरफ से आता दिखाई दिया। जिसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने अपना ऑटो तेजी से चलाते हुए मूर्ति पहाड़ी की तरफ मोड़ दिया। पुलिस ने पीछा किया और ऑटो को मूर्ति पहाड़ी पर रोक लिया। ऑटो की तलाशी ली तो उसमें साठ लीटर शराब बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गए चालक ने अपना नाम कैलाश पुत्र हरिओम गोस्वामी निवासी चंदन नगर बताया है। पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जहरीली शराब कांड के बाद भी तस्‍करी कम नहीं- पिछले दिनों चंदूपुरा सहित दो अन्‍य गांवों में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी। बावजूद इसके शराब तस्‍करों के होंसले अभी पस्‍त नहीं हुए हैं वे लगातार शराब की तस्‍करी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *