भोपाल में पुलिसकर्मी की पिटाई

महिला के पति और रिश्तेदारों ने पुलिसकर्मी की पिटाई की, पति का आरोप पत्नी से पुलिसकर्मी के अवैध संबंध, पुलिस बोली शिकायत की जांच कर रहे

राजधानी में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो 10 अप्रैल का छोला थाना क्षेत्र का है। पिटाई करने वाले व्यक्ति ने पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी के अवैध संबंध का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि पुलिसकर्मी को रंगेहाथ पकड़ने के बावजूद उसके खिलाफ छोला थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

भानपुर निवासी लाखन सिंह ने बताया कि उन्होंने 10 लाख रुपए लोन लेकर राधेधाम कॉलोनी में मकान लिया था। जहां वह पत्नी, माता-पिता और दो बेटियों के साथ रह रहे थे। मई 2020 में उनकी पत्नी के साथ उनका विवाद हो गया। उनकी पत्नी, उसके रिश्तेदारों और छोला थाने के पुलिसकर्मी देवेन्द्र मालवीय ने दबाव बनाकर उनके माता-पिता और उनको घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद वह दूसरी जगह रहने लगे। लाखन सिंह ने कहा कि उनके मोहल्ले के लोगों ने बताया कि उनके घर कुछ संदिग्ध लोगों का आना-जाना है। 10 अप्रैल सुबह वह बच्चों से मिलने घर गए तो उनके घर के बाहर एक बाइक खड़ी थी। अंदर गए तो बिस्तर पर पुलिसकर्मी लेटा हुआ था। इसका वीडियो बनाने पर उनके ऊपर पत्नी और पुलिसकर्मी ने हमला कर दिया। शोर शराबे के बाद पड़ोसियों ने उनको बचाया। इसके बाद पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। लाखनसिंह का कहना है कि उसने घर के अंदर और बाहर का वीडियो भी बनाया। इस मामले में मोहल्ले के लोगों ने भी शिकायत दी। इसके बावजूद पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उसे बचाया जा रहा है। उसके द‌वारा मुझे धमकियां दी जा रही है।

छोला थाना के टीआई का कहना है कि पति-पत्नी का घर को लेकर विवाद है। पुलिसकर्मी दोनों के विवाद को लेकर उनके घर गया था। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर जांच कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *