शव वाहनों के साथ ‘फोटो सेशन’ पर घिरे BJP नेता, कांग्रेस ने कहा- आपदा में तलाश रहे फोटोबाजी के अवसर

मध्य प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने सोमवार को भोपाल में अलग-अलग अस्पतालों के लिए 6 ‘मुक्ति वाहन’ रवाना किए.

मध्य प्रदेश में कोरोना से मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. जिसके चलते शवों को श्मशान घाट तक पहुंचाने के लिए गाड़ियों की भी कमी होने लगी है. जिसके लिए मध्य प्रदेश के बीजेपी के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा  ने सोमवार को भोपाल में 6 ‘मुक्ति वाहन’ अलग-अलग अस्पतालों के प्रदान किए. लेकिन इसके तुरंत बाद शर्मा विवादों में घिर गए.

दरअसल बीजेपी के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुक्ति वाहनों को रवाना करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जिसके बाद शर्मा की जमकर आलोचना हुई. शव वाहनों के साथ तस्वीर शेयर कर शर्मा ने ट्विटर पर लिखा था- मित्रों यह संकट की घड़ी में हमें एक दूसरे की मदद करना चाहिए और इन्ही भावनाओं को आत्मसात करते हुए हमीदिया, 1250 एम्स, चिरायु, पीपल्स एवं जेके अस्पतालों में शव वाहनों की कमी को देखते हुए 6 शव वाहनों की व्यवस्था की है जोकि विभिन्न अस्पतालों में निशुल्क उपलब्ध किये गए है.

 

कांग्रेस ने कहा- फोटोबाजी के अवसर तलाश रहे नेता

लोगों समेत तमाम राजनितिक दलों ने इसे शर्मनाक बताया है. कांग्रेस के मीडिया संयोजक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि ऐसे नेता लोगों की परेशानी कम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस परेशानी में अपनी फोटोबाजी के अवसर तलाश रहे हैं. सलूज ने लिखा कि शर्म करो बेशर्मों…? इंदौर में ऑक्सीजन के टैंकर को घंटो रोककर भाजपा नेताओ ने खूब फोटो बाजी की और अब भोपाल में भाजपा के पूर्व महापौर आलोक शर्मा शव वाहनो के साथ फोटो बाजी करते हुए ? इंदौर में बन रहे कोविड केयर सेंटर पर भाजपा नेताओ का दौरा ? आपदा में भी अवसर-फोटो बाजी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *