Breaking: ओलंपिक पदक विजेता पहलवान Sushil Kumar मर्डर केस में अरेस्‍ट: रिपोर्ट

सागर हत्याकांड मामले में फरार चले रहे पहलवान सुशील कुमार को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे दिल्ली पुलिस को सौंपने की तैयारी की जा रही है.

नई दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे दिल्ली पुलिस को सौंपने की तैयारी की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है.

कोर्ट ने खारिज की थी अग्रिम जमानत

सुशील छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे. दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था. सुशील ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था. सुशील काफी दिनों से फरार थे.

15 मई को जारी हुआ था लुकआउट नोटिस

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद 4 मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं था और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी. इसी के बाद सुशील ने जमानत की अर्जी दी थी. अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था. पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *