West Bengal: BJP नेता शुवेन्दु अधिकारी के परिवार को गृह मंत्रालय ने दी Y+ श्रेणी की सुरक्षा

ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हराने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच गृह मंत्रालय ने बड़ा कदम उठाया है. विधानसभा में विपक्ष के नेता शुवेन्दु अधिकारी के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

बंगाल में लगातार भाजपा के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. चुनाव जीतने के बाद से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर विरोधी पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला करने गंभीर आरोप लग रहे हैं.

कई भाजपा कार्यकर्ताओं की चुनाव बाद हुई हिंसा में जान जा चुकी है.

शुवेन्दु अधिकारी के परिवार को मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हराने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. गृह मंत्रालय ने शनिवार को सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला लिया है. इसके तहत शुभेंदु के पिता शिशिर अधिकारी और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी को अब Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी.

शुवेन्दु अधिकारी को पहले ही मिल चुकी है Z श्रेणी की सुरक्षा

उल्लेखनीय है कि शुवेन्दु अधिकारी को दिसम्बर में ही Z श्रेणी की सुरक्षा दे दी गयी थी क्योंकि खुलेआम उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. शुभेंदु पिछली साल दिसंबर में बीजेपी में शामिल हुए थे. उसके बाद उनकी सिक्योरिटी Y+ से बढ़ाकर Z कैटेगरी की कर दी गई थी. उनके पिता शिशिर अधिकारी भी चुनावों से ऐन वक्त पहले ही बीजेपी में आए थे.

शुवेन्दु ने दी है ममता बनर्जी को करारी शिकस्त

गौरतलब है कि हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में शुवेन्दु अधिकारी ने ममता बनर्जी को करीब 2 हजार वोट से परास्त किया है. शुवेन्दु के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधिकारी दोनों ही लोकसभा सांसद हैं. TMC को विधानसभा चुनाव में 213 और भाजपा को 77 सीटें मिली थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *