BJP नेता ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा-वर्दी फाड़ी

कानपुर में चालान पर काटने पर भड़क गया था भाजपा नेता, हेड कॉन्स्टेबल की तहरीर पर FIR दर्ज, वारदात के बाद आरोपी फरार

कानपुर के काकादेव डबल पुलिया पर चालान काटने से गुस्साए भाजपा नेता ने हेड कॉन्स्टेबल को अपने साथियों के साथ पीटा और वर्दी फाड़ दी। इसके बाद धमकाते हुए मौके से भाग निकला। हेड कॉन्स्टेबल की तहरीर पर काकादेव पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता और उसके चार-पांच साथियों के खिलाफ मारपीट, बलवा, सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

हेड कॉन्स्टेबल को गिराकर मारा और वर्दी फाड़ी
ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कॉन्स्टेबल गिरिराज सिंह ने बताया कि डबल पुलिया पर शाम को वह चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान नो-इंट्री में एक ट्रक आने पर उसका चालान काट दिया। इसका विरोध करने पर शास्त्री नगर निवासी भाजपा नेता महेंद्र तिवारी अपने चार-पांच साथियों संग आए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर पहले दो थप्पड़ मारे इसके बाद गिराकर पीटा और वर्दी से बिल्ला तक नोच लिया। इसके बाद मौके से भाग निकले। सोमवार को आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ काकादेव थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। मारपीट के बाद से वह घर से भी फरार है।

भाजपा नेता ने लगाया घूस मांगने का आरोप
वहीं भाजपा नेता ने बातचीत करने के दौरान बताया कि ट्रैफिक हेड कांस्टेबल चेकिंग के नाम पर वसूली कर रहे थे। रुपए नहीं देने पर चालान की धमकी दी थी। इसी का विरोध करने पर मारपीट करने लगे। इसके बाद हम लोगों ने भी जवाब में दो थप्पड़ मार दिए। ट्रैफिक पुलिस की ओर से लगाए गए आरोप झूठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *