हेड कॉन्स्टेबल कर रहा था महिलाओं के साथ बदतमीजी, बेटों से नहीं हुआ बर्दाशत; कर दी भैंस बांधने वाले खूंटे से हत्या

मृतक हेड कांस्टेबिल फूल चन्द मिश्रा प्रयागराज जिले का निवासी था और वर्तमान में जौनपुर जिले के सुरेरी थाना पर तैनात था. वह ड्यूटी छोड़कर अपने दो साथी अनिल सिंह ,मृत्युंजय मिश्रा को लेकर ज्ञानपुर थानाक्षेत्र के सरपतहा आया था.

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले (Bhadohi, uttar pradesh) में पड़ोसियों के बीच चल रहे जमीनी विवाद में दो भाइयों ने एक सिपाही (head constable) की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार एक पक्ष का समर्थन करने गए हेड कॉन्स्टेबल की दो सगे भाइयों ने हत्या कर दी है. जिस समय हेड कॉन्स्टेबल की हत्या की गई उस समय वो शराब के नशे में था. पुलिस के अनुसार उस दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने वहां बहुत गाली गलौज की साथ ही वहां मौजूद महिलाओं से अभद्र व्यववहार भी किया.

मृतक हेड कॉन्स्टेबल फूल चन्द मिश्रा (58) प्रयागराज जिले का निवासी था और वर्तमान में जौनपुर जिले के सुरेरी थाना पर तैनात था. वह ड्यूटी छोड़कर अपने दो साथी अनिल सिंह ,मृत्युंजय मिश्रा को लेकर ज्ञानपुर थानाक्षेत्र के सरपतहा आया था.

हेड कांस्टेबिल ने किया था महिलाओं के साथ अभद्र व्यववहार

प्रभारी निरीक्षक सत्य नारायण मिश्रा ने बुधवार को बताया की सरपतहा में कैलाश दूबे और बाल केश दूबे के बीच जमीन को लेकर विवाद था. जिसके बाद कैलाश दूबे के पक्ष में हेड कॉन्स्टेबल फूल चन्द मिश्रा, अनिल सिंह और मृत्युंजय मिश्रा तीनों सोमवार रात को यहां पहुंचे थे. तीनो शराब के नशे में थे. उन्होंने यहां पहुंचकर बालकेश दूबे और उनके परिवार के लोगों को गंदी-गंदी गाली देते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.

भैंस बांधने के खूंटे से किए वार

पुलिस ने बताया कि जब फूल चन्द बालकेश दूबे की घर की औरतों के साथ गलत हरकत करने लगा. तो बालकेश के दोनों बेटे विपिन दूबे और राहुल दूबे ये सह नहीं पाए. और दोनों ने भैंस बांधने वाले खूंटे से फूल चन्द मिश्रा के सिर पर कई वार कर दिए. फूल चंद्र को पिटता देख इस बीच उसके दोनों साथी वहां से भाग गए. पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल हेड कॉन्स्टेबल फूल चन्द मिश्रा को पुलिस ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां बुधवार को सुबह उसकी मौत हो गई.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया इस मामले में मृतक की बेटी नीतू मिश्रा की तहरीर पर विपिन और राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *