Delhi : अभिनेता सोनू सूद ने दिल्ली के सीएम के साथ की मुलाकात, ‘AAP’ ज्वाइन करने को लेकर चर्चाएं तेज

अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार को दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. सोनू सूद और सीएम केजरीवाल की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. हालांकि मुलाकात को लेकर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

अभिनेता सोनू सूद और दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच शुक्रवार सुबह मुलाकात हुई. सोनू सूद और सीएम केजरीवाल की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. हालांकि मुलाकात को लेकर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

सोनू सूद कोरोना वायरस की पहली लहर से ही लोगों की मदद कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने दूसरे शहरों में फंसे सैकड़ों लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी. सोनू सूद ने अब तक कई लोगों की जान बचाई है. वहीं सोनू सूद और सीएम केजरीवाल की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. हालांकि मुलाकात को लेकर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. वहीं इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं.

पंजाब में संभावनाएं तलाश रही है ‘आप’

अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. पंजाब भी उन्हीं राज्यों में से एक है. आम आदमी पार्टी पंजाब में संभावाएं तलाश रही हैं. इसी कड़ी में सीएम केजरीवाल ने पूर्व मंत्री और शिअद के नेता सेवा सिंह सेखवां से भी मुलाकात की थी. आम आदमी पार्टी पंजाब में किसी बड़े चेहरे को अपने साथ जोड़ना चाहती है.

मैं साधारण आदमी हूं, मसीहा नहीं

कोरोना काल में सोनू सूद के काम से प्रभावित होकर कई जगह उनकी मूर्तियां स्थापित की गई है. अपनी आत्मकथा ‘मैं मसीहा नहीं… में उन्होंने लिखा है कि मैं साधारण आदमी हूं, मसीहा नहीं. ये मां से मिले संस्कार है.

आम आदमी पार्टी का चेहरा होंगे सोनू सूद?

सोनू सूद पंजाब के मोगा के रहने वाल है. अगर सोनू इस वक्त आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ते हैं तो उनके नाम पर विपक्ष की और से सवाल भी खड़े नहीं किए जा सकते. सोनू सूद को आम आदमी पार्टी, पंजाब में बड़ा चेहरा बनाकर उतार सकती है. वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी सोनू सूद को सीएम पद का चेहरा भी घोषित कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *