नितिन गडकरी के काफिले की गाड़ी ट्रक से टकराई, केंद्रीय मंत्री पूरी तरह सुरक्षित

जब कार ट्रक से टकराई तो जोरदार धमाका हुआ. बाहर से लोग कार की ओर दौड़े और पिछली कारों से गडकरी के सुरक्षा रक्षक उतर कर दौड़े. लेकिन शुक्र है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में सभी लोग सुरक्षित पाए गए.

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के काफिले की गाड़ी ट्रक से टकरा गई. सौभाग्य से इस घटना के बाद नितिन गडकरी सहित उनके काफिले में शामिल सभी लोग सुरक्षित हैं. दुर्घटना का जायजा लेने के बाद गडकरी अपने निवास स्थान के लिए रवाना हो गए. यह घटना शनिवार की रात नागपुर के छत्रपति चौक के पास हुई.

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक सोनेगांव तालाब के सौंदर्यीकरण के भूमिपूजन के कार्यक्रम में नितिन गडकरी शरीक होने सोनेगांव गए थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद रात के वक्त गडकरी की सात कारों का काफिला उनके निवास स्थान की ओर बढ़ा. छत्रपति चौक के सिग्नल पर रेड लाइट होते ही ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई. काफिले के पहले नंबर की गाड़ी (MH-01 CP 2435) ट्रक से जा टकराई. इससे गाड़ी का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. लेकिन सौभाग्य से इस दुर्घटना में कार में बैठे  सभी लोग सुरक्षित बच गए.

जोरदार धमाके से अफरातफरी मच गई, लेकिन लोग सुरक्षित बाहर निकले

जब कार ट्रक से टकराई तो जोरदार धमाका हुआ. बाहर से लोग कार की ओर दौड़े और पिछली कारों से गडकरी के सुरक्षा रक्षक उतर कर दौड़े. लेकिन शुक्र है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में सभी लोग सुरक्षित पाए गए. इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दुर्घटना का जायजा लिया और अपने घर की ओर रवाना हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही प्रतापनगर व धंतोली पुलिस छत्रपति चौक पर पहुंच गई. और दुर्घटना के बाद की कार्रवाई शुरू कर दी.

इससे पहले राज्यपाल की 3 गाड़ियां भी टकराई थीं

इस दरम्यान बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के काफिले की तीन गाड़ियां भी कुछ दिनों पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई थीं. राज्यपाल कोश्यारी हिंगोली जिले के दौरे पर थे. नरसिंह नामदेव की ओर जाते वक्त उनके काफिले की तीन गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. इस दुर्घटना में भी गाड़ियों को तो नुकसान हुआ था लेकिन उसमें भी राज्यपाल के काफिले में शामिल लोग सुरक्षित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *