राजस्व विभाग का वसूली अभियान:गार्डन, धर्मशाला,कोचिंग सहित 23 दुकान सील

राजस्व विभाग द्वारा शहर में प्रतिदिन सभी जोन इलाके में संपत्तिकर नही भरने को लेकर सील करने की कारवाई की जा रही है। जिसमें दो दिन पहले भी कई प्रतिष्ठान पर इस तरह की कारवाई की गई थी। गुरूवार को भी नगर निगम का यह सिलसिला जारी रहा। जिसमें गार्डन,धर्मशाला,कोचिंग सहित करीब 23 दुकानों पर कारवाई की गई।
अपर आयुक्त भाव्या मितल के निर्देश पर राजस्व विभाग की टीम द्वारा बकायादरो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए, जोन 4 में भागीरथपुरा स्थित संस्कार गार्डन पर राशि रूपये 1 लाख 59 हजार बकाया होने से गार्डन सील किया गया। जोन 17 वार्ड 20 में सहायक राजस्व अधिकारी सीबी सिंह राजपुम व उनकी टीम द्वारा मेथिली ब्राहमण समाज धर्मशाला 419 गौरी नगर पर 5 लाख से अधिक का बकाया होने पर धर्मशाला सील की गई। जोन क्रंमाक 8 वार्ड 36 पदम श्री मेरिज गार्डन स्वामी रामूबाई निपानिया पर राशि रूपे 2 लाख 30 हजार संपतिकर बकाया होने से गार्डन केा सील करने की कार्यवाही की गई।
कोचिंग को भी किया सील
जोन 3 में गणेश कालोनी रामबाग पर टाईम टिटोरियल कोचिंग संस्थान पर रूपये 75 हजार का संपतिकर बकाया होने पर सील किया गया। वही नंदकिशोर नानुराम निवासी यादव नगर और सुदामा नगर में जब्ती कुर्की की कारवाई की गई। इसके साथ ही भवन स्वामी मोहम्म्द युनुस पिता गुलाम मोहम्मद, मोहम्मद सफी, मोहम्मन जान, अब्दुल गनी व कल्लु भाई शांति नगर जैन कालोनी ,छिपा बाखल के पास कुल 5 संपतिकर खातो पर बकाया राशि होने पर उन्हें सील किया गया। इसके साथ ही 23 दुकानो पर भी कारवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *