धार…. जमीन को लेकर की गई धोखाधड़ी का मामला ….. सब इंजीनियर को पुलिस ने बुलाया, अब नपा एक्ट लेकर प्रमाणिकता को लेकर जांच शुरू

जन कल्याण के लिए लीज पर दी गई भूमि के बेचने के मामले में पुलिस ने पीथमपुर नगर पालिका में पदस्थ इंजीनियर सुधीर ठाकुर और धार नगर पालिका के कर्मचारी संजय कडूसकर को पूछताछ के लिए शनिवार को कोतवाली थाने बुलाया। कई घंटों चली पूछताछ को पुलिस ने सामान्य पूछताछ बताया है। पूछताछ के दौरान एसपी आदित्य प्रतापसिंह भी कोतवाली थाने पहुंचे थे।

अभी आरोपी नहीं, पूछताछ की
इंजीनियर सुधीर ठाकुर को पूछताछ के लिए इसलिए बुलाया गया है कि धार में पदस्थ रहने के दौरान उनके कार्यकाल के दौरान निर्माण अनुमतियां जारी की गई थीं। अनुमतियां नगरपालिका से विधिवत रूप से दी गई, इस दौरान क्या दस्तावेज देखे गए थे। इसके बाद दोपहर के समय नगर पालिका से कर्मचारी परसराम डोडवाल के माध्यम से दस्तावेज भी बुलवाए गए थे।

कोतवाली पहुंचे एसपी सिंह ने बताया कि केस में किसी को अनावश्यक आरोपी नहीं बनाया जा रहा है, पूछताछ की जा रही है। नगरपालिका एक्ट भी देख रहे हैं। इस तरह की कोई भूमिका निकलेगी तो ही कार्रवाई की जाएगी। नगरपालिका कर्मियों से पूछताछ के बाद पुलिस की जांच जद में नजूल विभाग भी आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *