चीफ सेकेट्री और DGP आज काशी में……

चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे, कोरोनो संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर होगी चर्चा…..

उत्तर प्रदेश के चीफ सेकेट्री दुर्गा शंकर मिश्र और DGP मुकुल गोयल आज 7 घंटे के लिए वाराणसी आएंगे। पुलिस और प्रशासन के प्रदेश के दोनों शीर्ष अफसर वाराणसी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर भी दोनों अफसर जिले और मंडल स्तरीय अफसरों के साथ चर्चा करेंगे।

आते ही सर्किट हाउस में करेंगे बैठक

चीफ सेकेट्री और DGP राजकीय विमान से सुबह 10:15 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। दोनों अधिकारी वाराणसी पहुंचते ही सर्किट हाउस में बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम जाएंगे। श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन के बाद वह सुरक्षा व्यवस्था और श्रद्धालुओं की सहूलियत के लिए किए गए इंतजाम का जायजा लेंगे। इस दौरान धाम परिसर में ही दोनों सीनियर अफसर कंसल्टेंसी एजेंसियों के साथ धाम क्षेत्र में ही बैठक भी करेंगे।

जाएंगे कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर

विश्वनाथ धाम से दोनों अफसर सिगरा स्थित कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने जाएंगे। शाम 5:30 बजे के लगभग दोनों अधिकारी वापस लखनऊ लौट जाएंगे। जिला पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने बताया कि विधानसभा चुनाव संबंधी हमारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। दोनों ही शीर्ष अफसरों के जो निर्देश होंगे, उनके अनुसार आवश्यक सुधार कर लिए जाएंगे। कोरोना संक्रमण से निपटने के संबंध में भी दोनों अफसरों के निर्देशों पर अमल कर काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *