भिंड … जहरीली शराब कांड … शराब पीने से हुई मौत के मामले में प्रशासन ने इंदुर्खी गांव में आरोपी का मकान किया जमीदोज

भिंड के इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने अब दूसरे आरोपी का मकान जमीदोज कर दिया। पुलिस और प्रशासन के अफसर मंगलवार को इंदुर्खी गांव पहुंचा। यहां अवैध शराब तैयार कराने के आरोप में पकड़े गए आरोपी के मकान को जमीदोज कराने के लिए अमला पहुंचा। यहां जेसीबी मशीन से मकान को गिराया गया। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

उल्लेखनीय है कि करीब 12 दिन पहले चार दिन में इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में प्रशासन और पुलिस सख्त है। इस मामले में अब तक पुलिस आठ लोगों को आराेपी बना चुकी है। वहीं, स्वतंत्र नगर भिंड में जिस मकान में अवैध शराब की फैक्टरी लगाई गई थी, जहां शराब तैयार की गई थी। पुलिस और प्रशासन द्वारा वह मकान को जमींदोज कर दिया गया था। इसके बाद अवैध शराब को बनवाने वाले आरोपी गोलू सीरोठिया के इंदुर्खी गांव में मकान को जेसीबी मशीन से तोड़ दिया।

कल्लू ने बताया मनीष दे दी थी ओपी

इस मामले में पकड़े गए आरोपी कल्लू परमार को पुलिस ने एक दिन की रिमाइंड पर लिया। पहले तो वो अनजान बताता रहा। फिर पुलिस के हथकंडों के सामने आरोपी की एक नहीं चली। पुलिस को आरोपी कल्लू ने बताया कि मनीष, टैंकरों से ओपी निकावाता था। वो ओपी लेकर आए थे जिससे शराब बनाई गई थी। अब जल्द ही पुलिस मनीष से भी पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *