क्षिप्रा गैंगरेप केस …. राजेश के पास थी ऑटोमैटिक गन और पिस्टल, इसके छानबीन किए बगैर ही तोड़ दिया फॉर्म हाउस

क्षिप्रा गैंगरेप के आरोपी राजेश विश्वकर्मा के जेल भेजने के मामले में पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवाल उठ रहे हैं। जितनी तेजी से राजेश का फार्म हाउस तोड़ा गया उतनी ही तेजी से ऐसे कई सबूत भी जमींदोज होने की आशंका है जिनसे राजेश के कई राज खुल सकते थे।

राजेश ने ऑटोमैटिक गन और पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किये थे। लेकिन फार्म हाउस की चैकिंग के दौरान पुलिस को केवल एयरगन ही मिली। ऑटोमेटिक गन और पिस्टल को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं।

जानकारों का कहना है कि पुलिस ने राजेश को रिमांड पर लेना था। लेकिन उसकी बीमारी के तर्कों के आगे पुलिस कुछ नहीं कर सकी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यदि पुलिस उसका रिमांड लेती तो राजेश की और करतूतों के बारे में पता कर सकती थी। हालांकि पुलिस ने यह जरूर माना है कि आरोपी राजेश इस एयरगन का उपयोग भी महिला को डराने के लिये करता था।

बेमतारा की सरकारी टीचर के साथ शादी ओर गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाला शातिर अय्याश राजेश विश्वकर्मा जेल में है। उसके साथ तीन साथी भी बंद हैं। जबकि वारदात में शामिल एक नौकर विपिन भदौरिया बेमतारा जेल में बंद है।

टेबल पर रखी रिवाल्वर
टेबल पर रखी रिवाल्वर

बाथरूम में थे क्लोज सर्किट कैमरे
अय्याश राजेश के फार्म हाउस की कुछ बाथरूमो में क्लोज सर्किट कैमरे लगे थे। पीड़िता ने यह बात पुलिस को बताई थी। राजेश मोबाइल पर बाथरूम में फिल्म बनाने की बात करता था। लेकिन पुलिस ने इसकी जांच नहीं की। सूत्रों के मुताबिक इन सभी की जांच किये बगैर ही फार्म हाउस को तोड़ दिया गया।

गन
गन

पहली पत्नी ने कहां था मुझे भी ऐसे ही मारता था पहली पत्नी फार्म हाउस तोड़ने के दौरान जब क्षिप्रा पहुंची थी तो यहां एसडीओपी पंकज दीक्षित ने उससे पूछताछ की थी। पहली पत्नी ने भी सरकारी टीचर के साथ की गई मारपीट जैसी घटना खुद के साथ होना बताई थी। लेकिन पुलिस के अधिकारी ने इस केस को अलग कहकर पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया था। राजेश की पहली पत्नी को कोर्ट से ही निराकरण करने की बात करते हुए रवाना कर दिया गया था।

स्नेक्स के पास बंदूक
स्नेक्स के पास बंदूक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *