पत्नी ने नौसेना कर्मी की डंडे से पीटकर हत्या की

जसराना के नवादा निवासी नौसेना कर्मी की उसकी पत्नी ने डंडे से पीटकर हत्या कर दी। वह वर्तमान में गोवा में तैनात था। सूचना पर पहुंचे माता-पिता ने पोस्टमार्टम कराया व शव को प्लाइट से लेकर दिल्ली पहुंचने के बाद वहां से नवादा लेकर आएंगे।

नवादा निवासी कौशलेंद्र सिंह चौहान (35) पुत्र सुरेंद्र सिंह वर्तमान में नौसेना में विमान हैंडलर के तौर पर तैनात थे। वे दक्षिण गोवा के वास्कोडिगामा उप जिला में नौसेना के एक बेस पर आईएनएस हंस पर तैनात थे। वे नेवी कैंपस में पत्नी संध्या और बेटी वर्तिका (7) के साथ में रहते थे। गोवा पुलिस ने परिजनों को बताया कि शनिवार की रात में कौशलेंद्र और संध्या के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी ने कौशलेंद्र की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस हिरासत में पत्नी ने बताया है कि पति शराब के नशे में उसकी पिटाई करता था। परिजनों को रविवार को इसकी सूचना मिली तो वे लोग गोवा पहुंचे। सोमवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद पिता सुरेंद्र और मां मुन्नी देवी मंगलवार को शव लेकर फ्लाइट से दिल्ली तक आए। यहां से सड़क मार्ग से गांव के लिए शाम को रवाना हुए। संपत्ति को लेकर अकसर पति व पत्नी में विवाद होने की चर्चाएं भी गांव में हैं।

बेटी को नेवी कैंपस में बयान को रोका

नवादा में परिवार के सदस्यों ने बताया कि बेटी वर्तिका से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। वह घटना के समय मौके पर थी। इसीलिए नेवी कैंपस से कौशलेंद्र के माता-पिता को वर्तिका को नहीं ले जाने दिया गया। अंत्येष्टि के बाद परिजन बेटी को लेकर जाएंगे।

मलेशिया से भाई पहुंचा दिल्ली

कौशलेंद्र का भाई रवींद्र प्रताप सिंह मलेशिया में इंजीनियर है। हत्या की सूचना के बाद वह भी प्लाइट द्वारा दिल्ली तक आया। अब वह परिजनों के साथ कौशलेंद्र का शव लेकर देर रात गांव पहुंचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *