भिंड .. BA पास युवक बनना चाहता था लखपति

होटल मालिक से 50 लाख का टैरर टैक्स मांगने के आरोप में मास्टरमाइंड फरार, एक पकड़ा….

भिंड में ग्वालियर डिस्टलरी मालिक के भाई और दावत होटल संचालक के मालिक चतुरी सिंह यादव को फोन पर धमकी देकर टैरर टैक्स वसूलने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी काे पकड़ लिया, जबकि इस मामले का मास्टरमाइंड अभी फरार है। पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

बीते 29 जनवरी को दावत होटल के संचालक यादव को एक अज्ञात फोन आया। फोन पर युवक ने 50 लाख रुपए देने की धमकी दी थी। बदमाश ने यादव से यह भी कहा था कि तुम्हारे पोते ग्वालियर में डीडी नगर में रहते है। ग्वालियर से लेकर डिडी गांव तक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पर बहुत बड़ी टीम है। यह धमकी भरे फोन के बाद होटल संचालक यादव ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने परा गांव का रहने वाले एक युवक रवि शाक्य को उठा लिया है। पुलिस ने युवक से पूछताछ कर रही है।

मास्टरमाइंड आरोपी मुरलीपुरा का रहने वाला है

धमकी भरा फोन करने वाला युवक BA पास है साथ ही बेरोजगार है। दोनों युवक जल्द लखपति बनाने के फेर में मुरलीपुरा का रहने वाले एक युवक ने प्लान तैयार किया था। इसमें परा के रहने वाले युवक को शामिल किया। मास्टर माइंड युवक अवैध शराब के धंधे से जुड़ा रहा है। पूर्व में उस पर अवैध शराब का कारोबार करने का अपराध पंजीबद्ध हुआ है। बीते दिनों उक्त आरोपी का भाई भी शराब तस्करी के मामले में जेल गया था। पुलिस ने धमकी भरा कॉल करने वाले आरोपी से मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस मास्टर माइंड युवक की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *