तहसीलदार को जिंदा जलाने की कोशिश ….

राजगढ़ में भाजपा नेता ने अतिक्रमण हटाने आए अमले पर पेट्रोल डाला, जान बचाकर भागी टीम….

MP में तहसीलदार को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना राजगढ़ जिले के पचोर की है। अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार सहित नगरपालिका अमले पर भाजपा नेता ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। नेता ने पहले तहसीलदार पर पेट्रोल डाला फिर पूरे अमले पर भी पेट्रोल उछाल दिया। मौका मिलते ही पूरा अमला और अधिकारी जान बचाकर वहां से भाग गए। भाजपा नेता ने घर में अतिक्रमण करके रखा था।

रोड पर कई लोगों ने किया अतिक्रमण
दरअसल, पचोर में इन दिनों सड़क निर्माण का काम चल रहा है। जिसके लिए शिवलाय रोड पर अतिक्रमण हटाने का काम भी जारी है। भाजपा नेता भगवान सिंह राजपूत का घर इसी रोड पर है। राजपूत ने भी यहां अतिक्रमण किया हुआ था। इसी को हटाने के लिए तहसीलदार राजेश सोरते और CMO पवन मिश्रा नगरपालिका के अमले के साथ पहुंचे थे। तहसीलदार ने जब भाजपा नेता के घर का अतिक्रमण हटाने के लिए कहा, तो वे गुस्सा गए। उन्हें समझाने की कोशिश की गई। तो गुस्साए नेता ने पेट्रोल से भरी बॉटल लाकर तहसीलदार पर उड़ेल दी। बाद में भाजपा नेता ने पूरे अमले पर भी पेट्रोल फेंक दिया।

CM शिवराज के साथ पेट्रोल छिड़कने वाला भाजपा नेता भगवान सिंह।
CM शिवराज के साथ पेट्रोल छिड़कने वाला भाजपा नेता भगवान सिंह।

तहसीलदार बोले- आरोपियों पर कार्रवाई हो
तहसीलदार राजेश सरोते का कहना है कि मैं टीम के साथ अतिक्रमण हटाने गया था। इसी बात पर भगवान सिंह पेट्रोल की बॉटल लाया और मुझ पर और अमले पर पेट्रोल छिड़क दिया। हमने थाने में शिकायत की है। जल्द ही भाजपा नेता पर कार्रवाई होना चाहिए।

चश्मदीद ने कहा- जान बचाकर वहां से भागे
राजस्व चौकीदार प्रेम नारायण ने बताया कि रास्ते का निर्माण हो रहा था। अफसरों ने भाजपा नेता को अतिक्रमण हटाने के लिए कहा तो वह नाराज होकर चिल्लाने लगा कि पेट्रोल लाओ….पेट्रोल लाओ…। फिर वह घर में गया और पेट्रोल की बॉटल लेकर आया। तहसीलदार पर पेट्रोल छिड़कने लगा। फिर बाकी अमले पर भी पेट्रोल छिड़ककर जान से मारना चाहा। मैं वहां साइड में खड़ा था। उसने मेरे जेब में हाथ डाला और माचिस निकालना चाहा। लेकिन मेरे पास माचिस नहीं थी। वहां मौजूद लोग उसे समझाने लगे, तो मौका मिलते ही हम वहां से भाग निकले।

तहसीलदार की फटी जेब।
तहसीलदार की फटी जेब।

केस दर्ज कर लिया
TI वी.पी लोहिया ने बताया कि राजस्व और नपा दोनों का अमला अतिक्रमण हटाने के लिए गया था। JCB से अतिक्रमण हटा रहा था। तभी भगवान सिंह राजपूत, जगदीश और दशरथ अपने भाइयों के साथ मौके पर पहुंच गया। तीनों ने अमले के साथ गाली-गलौज की। फिर वो पेट्रोल की बॉटल लेकर आया और अधिकारियों-कर्मचारियों पर छिड़क कर मारने की कोशिश की। हमने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कौन है भगवान सिंह?
भाजपा नेता भगवान सिंह युवा मोर्चा का पूर्व जिला मंत्री है। वर्तमान में वो भाजपा का एक्टिव सदस्य है। कुछ दिन पहले सिंह ने JCB से एक आदमी का घर भी जमींदोज कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *