शराब पीकर लोगों को पीटता था दरोगा ….?

पब्लिक ने किया हंगामा, दरोगा बोला एक थप्पड़ मारा तो क्या हुआ, ट्वीट के बाद एसएसपी ने किया लाइन हाजिर …
चौकी के अंदर भी दरोगा नशे में हंगामा करता रहा - Dainik Bhaskar
चौकी के अंदर भी दरोगा नशे में हंगामा करता रहा

आगरा के थाना शाहगंज अंतर्गत खेरिआ मोड़ स्थित सरायख्वाजा पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा के अत्याचारों से परेशान होकर जनता ने हंगामा कर दिया। गुस्साए लोगों ने दरोगा की वीडियो वायरल कर दी और आगरा पुलिस को ट्वीट कर शिकायत कर दी। इसके बाद एसएसपी ने तत्काल मामले की जांच के आदेश के साथ दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।

चौकी के सिपाहियों से लोगों की बहस भी हुई
चौकी के सिपाहियों से लोगों की बहस भी हुई

जानकारी के अनुसार खेरिया मोड़ स्थित सरायख्वाजा पुलिस चौकी पर तैनात 2019 बैच के दरोगा नितिन बढ़ाना रोजाना शाम को शराब पीकर लोगों से मारपीट कर रहा था। बीते दिनों एक महिला के कपड़े फाड़ दिए थे और बाद में उसके पति को पकड़ कर जेल भेजने की धमकी दी थी। इसके बाद महिला ने सुलह कर ली थी। इसके बाद रविवार को एयरफोर्स कर्मी की पत्नी से भी मारपीट हुई थी और मामले में महिला को गंभीर धाराओं में जेल भेजा गया था। मंगलवार रात दरोगा ने सड़क पर खड़े होकर आने जाने वालों की तलाशी लेना शुरू कर दिया। इसके बाद जवाब देने पर युवकों की पिटाई भी की।

पुलिसकर्मियों ने लोगों को चौकी में आने से रोक दिया
पुलिसकर्मियों ने लोगों को चौकी में आने से रोक दिया

जबरन बन्द कराने लगा दुकानें

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दरोगा ने पहले आने- जाने वालों को पीटा और फिर दुकानों में घुसकर अभद्रता करते हुए दुकानें बंद करवाने लगा। इसके बाद लोगों का पारा चढ़ गया और पब्लिक ने एकजुट होकर हंगामा कर दिया।

बोला एक मारा तो क्या हुआ

चौकी पर लोगों के हंगामे के बाद दरोगा ने लोगों से पूछा कितने थप्पड़ मारे, इसके जवाब में युवक ने 1 थप्पड़ मारने की बात कही तो दरोगा बोला 1 मारा तो क्या हो गया? इतना हंगामा क्यों कर रहे हो? इसके बाद लोगों ने हंगामे के वीडियो आगरा पुलिस को ट्वीट कर दिए।

एसएसपी ने भेजा पुलिस लाइन

वीडियो ट्वीट होने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार ने तत्काल आरोपी दरोगा नितिन बढ़ाना को लाइनहाजिर कर दिया और सीओ लोहामंडी अर्चना सिंह को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *