भिंड विधायक ने ली बीजेपी की सदस्यता …भिंड की राजनीति में आएगा बदलाव…?

बीएसपी को छोड़ फिर कमल के हुए संजीव सिंह, भिंड की राजनीति में आएगा बदलाव….

निकाय और पंचायत चुनावी बेला के बीच भिंड से बहुजन समाज पार्टी के विधायक संजीव सिंह कुशवाह उर्फ संजू के बीजेपी में आने की खबराें पर विराम लग गया। भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने सैकंड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल में बीजेपी की सदस्यता ली। मंगलवार की दोपहर बीएसपी को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद भिंड की राजनीति में बदलाव आएगा।

भिंड दतिया लोकसभा सीट के पूर्व सांसद रामलखन सिंह के पुत्र एवं भिंड से बहुजन समाज पार्टी के विधायक संजीव सिंह कुशवाह उर्फ संजू को बीजेपी में लंबे समय से वापस आना की खबरें चल रही थी। पिछले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कुछ नेताओं ने संजीव सिंह की पटरी नहीं बैठ पा रही थी और बीजेपी की सदस्तया को छोड़कर बहुजन समाज पार्टी से टिकट लेकर चुनावी मैदान में कूंद थे। इसके बाद उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से परास्त करते हुए विधायक बने थे। संजीव सिंह की करीब एक महीने से बीजेपी में वापसी को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व और जिलास्तरीय पदाधिकारियों के बीच बातचीत का दौर चल रहा था। दो दिन पहले विधायक संजू भोपाल रवाना हुए। सोमवार को उनके समर्थक भी निजी वाहनों से भोपाल के लिए गए है। सूत्र बताते है कि भोपाल में विधायक संजीव सिंह के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा समेत प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ नेतृत्व के साथ मीटिंग हुई। बताया जाता है कि आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर दोपहर के समय बीजेपी ज्वाइंन की है। इधर भिंड में संजीव सिंह के बीजेपी की सदस्यता लेने पर उनके समर्थकाें में हर्ष बना है।

आवास पर छाया रहा सन्नाटा

भिंड विधायक संजीव सिंह के बीजेपी की सदस्यता के बाद उनके भिंड आवास पर सन्नाटा पसरा रहा। दोपहर के समय तक आवास पर बीएसपी का झंडा फहराता रहा। ज्यादातर समर्थक भोपाल रवाना होने की वजह से कुछ कर्मचारी ही आवास पर नजर आए। बीएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *