भोपाल :भाजपा वाॅर रूम लाइव …? कम वोटिंग देखी तो घनघनाए फोन, सोशल मीडिया पर भी डाली अपील, मतदाताओं को घरों से निकालने के लिए जुटी रही टीम

शिवराज-वीडी लेते रहे फीडबैक।

नगर निगम में क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरी भाजपा के लिए शुरुआती घंटों में कम वोटिंग ने टेंशन बढ़ा दी। दोपहर 12 बजे के बाद वॉर रूम एक्टिव हुआ। इंदौर, भोपाल और ग्वालियर से धीमे मतदान की खबर के बाद कॉल सेंटर से फोन कराए गए।

भाजपा के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, वरिष्ठ नेता शैलेंद्र शर्मा और प्रदीप त्रिपाठी ने वॉर रूम से सभी निगम में वोट प्रतिशत का डेटा बुलवाया। पार्टी के कॉल सेंटर में आईटी सेल ने पार्टी के त्रिदेव (बूथ अध्यक्ष, बूथ प्रभारी और बूथ लेवल एजेंट) से कहा आपके बूथ पर वोटिंग नहीं हो रही है।

वॉर रूम से जिलाध्यक्ष, मंत्री-विधायक और प्रभारी नेताओं को फोन कर कहा गया कि मतदान का प्रतिशत कम है। घरों में जाकर लोगों को निकालें। आईटी टीम ने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर भी वोट शेयर बढ़ाने की पोस्ट डाली।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को फीडबैक मिला कि कई शहरों में वोट प्रतिशत काफी कम है। भोपाल में सबसे ज्यादा धीमी वोटिंग रही। शर्मा ने जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी को अलर्ट किया। इसके बाद पचौरी को टीम के साथ प्रत्येक विधानसभा में बूथ लेवल तक भेजा गया। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपील करनी पड़ी कि मतदान अवश्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *