शराब-स्पीड का कॉकटेल, सड़क पर दौड़ी कार …?

  • – गोला का मंदिर से महाराजपुरा तक दौड़ाई कार

छात्र को टक्कर मारी, गायों को रौंदते हुए टाइल्स शोरूम में जा घुसी कार, चालक पकड़ा …

ग्वालियर में एक कार चालक पर नशा और स्पीड का कॉकटेल आम राहगीरों की जान पर भारी पड़ गया। कार सवार ने पांच किलोमीटर तक सड़क पर बेकाबू कार दौड़ाई। इस दौरान कार चालक ने एक छात्र को टक्कर मार दी। छात्र को टक्कर मारने के बाद भागने के चक्कर में सड़क पर एक के बाद एक तीन गायों को रौंदता चला गया।

इसके बाद भी चालक ने कार की रफ्तार कम नहीं की और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में टक्कर मारता हुआ एक टाइल्स शोरूम में जा घुसा। जब कार क्षतिग्रस्त हो गई तो पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है। घटना आधी रात गोला का मंदिर से महाराजपुरा भिंड रोड की है। अब पुलिस आरोपी कार चालक से पूछताछ कर रही है। फिलहाल कोई भी घायल शिकायत करने नहीं पहुंचा है।

सड़क पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार
सड़क पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार

यह है पूरा मामला
सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे तेज रफ्तार जा रही कार क्रमांक MP07 SC-0002 का चालक जब एलएनआईपीई के पास पहुंचा तो अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। इसी बीच रास्ता पार कर रहे एक छात्र को टक्कर मार दी। छात्र को टक्कर मारने के बाद भी चालक ने अपने वाहन को रोका नहीं बल्कि स्पीड बढ़ाकर भिंड रोड की तरफ भाग गया। भागते समय चालक ने कार से धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास रास्ते में खड़ी गायों को टक्कर मार दी। जिससे एक गाय की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गईं।
पुलिस पीछा करती रही और चालक कार दौड़ाता रहा
हादसे का पता चलते ही कंट्रोल रूम ने कार की घेराबंदी के लिए गोला का मंदिर थाना और महाराजपुरा थाना पुलिस को अलर्ट किया। मामले का पता चलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस ने कार चालक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह रुका नहीं और सड़क किनारे खड़ी दो आल्टो कार में टक्कर मार दी। इसके बाद वह कजरिया टाइल्स शोरूम पहुंचा और वहां पर टाइल्स में टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और गोला का मंदिर व महाराजपुरा थाना पुलिस ने चालक को पकड़कर कार को निगरानी में ले लिया।
हर अंगुली में पहने था सोने की अंगूठी
पुलिस ने जब नशे में धुत्त चालक को कार से उतारा तो दंग रह गई, क्योंकि कार का चालक भानू गुर्जर निवासी भिंड था और उसके हाथों की सभी उंगलियों में सोने की अंगूठी थी।
रात होने से टला बड़ा हादसा
पुलिस अफसरों का कहना है कि हादसा रात में हुआ, उस समय सड़क खाली थी, अगर घटना दिन में होती तो कई लोगों की जान पर बन सकती थी, क्योंकि चालक काफी नशे में था। अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई भी शिकायत लेकर नहीं आया है। पुलिस उसका मेडिकल करा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *