इंदौर : MGM में रैगिंग- दिल्ली में अटकी जांच …?

पुलिस को पर्याप्त सबूत नही दे पा रहा कॉलेज मैनेजमेंट, लेटर का जवाब भी नहीं दिया …

इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर छात्र द्वारा एंटी रैगिंग कमेटी को की गई शिकायत की जांच दिल्ली में अटक गई है। पूरे मामले की जांच कर रही संयोगितागंज पुलिस ने बताया कि पुलिस को कॉलेज प्रबंधन पत्रों के जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस के मुताबिक मौखिक रूप से प्रबंधन ने दिल्ली से ही जवाब नहीं आने की बात कही है।

TI तहजीब काजी के मुताबिक एक जूनियर स्टूडेंट ने सीनियर्स के खिलाफ दिल्ली यूजीसी और वहां की एंटी रैगिंग कमेटी को रैगिंग को लेकर शिकायत की थी। इंदौर की एंटी रैगिंग कमेटी इस मामले में केस दर्ज करा चुकी है। मामले में वॉइस रिकार्डिंग पुलिस को मिली थी। लेकिन पुलिस ने उसे पर्याप्त सबूत नहीं माना। इसके बाद एमजीएम कॉलेज मैनेजमेंट को पत्र लिखकर शिकायत करने वाले स्टूडेंट का मेल आईडी मांगा गया था। लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने जिस मेल आईडी से शिकायत दर्ज कराई गई थी, उसके बारे में कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस कई जूनियर स्टूडेंट के बयान भी ले चुकी है। जिसमें से एक स्टूडेंट ने रैगिंग को लेकर कुछ सीनियर्स के नाम पुलिस को बताए थे।

नाम आने के बाद से ही मैनेजमेंट चुप
सूत्रों की माने तो इस मामले में जांच कर रहे एसआई सत्यजीत को एक जूनियर छात्र ने अपने सीनियर्स के नाम बताते हुए रैगिंग की बात को सही बताया था। इसकी जानकारी पुलिस ने कॉलेज प्रबंधन को दी थी। हालांकि कॉलेज प्रबंधन ने जब पुलिस से सीनियर का नाम पूछा तो पुलिस ने नाम उजागर करने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *