ग्वालियर के सट्टा बाजार में डायमंड एप की एंट्री ..

ग्वालियर के सट्टा बाजार में डायमंड एप की एंट्री, डबरा का मास्टरमाइंड, दिल्ली के सटोरिए कर रहे लाखों का खेल

डायमंड एक्स एप का मास्टरमाइंड डबरा का सटोरिया है, जिसके रसूखदारों से संपर्क हैं।

ग्वालियर के सट्टा बाजार में अब डायमंड एक्स एप की एंट्री हुई है। अभी तक 99 हब से सबसे ज्यादा क्रिकेट पर आनलाइन सट्टा लगता था, लेकिन जब से संतोष घुरैया पकड़ा गया तब से इस पर सट्टे का काम लगभग बंद हो गया। डायमंड एक्स एप का मास्टरमाइंड डबरा का सटोरिया है, जिसके रसूखदारों से संपर्क हैं। दिल्ली के सटोरिए शहर में आकर लाखों का सट्टा लगवा रहे हैं। इसका खुलासा हाल ही में सिटी सेंटर स्थित होटल फार्च्युन प्लाजा में पकड़े गए सटोरियों से हुआ है। इनके मोबाइल और रुपये पुलिस ने जब्त किए हैं। इनकी भी पड़ताल चल रही है। डायमंड एक्स के साथ दो अन्य एप भी हैं, जिन पर सट्टा लगवाया जा रहा था। रविवार को एशिया कप टूर्नामेंट में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच पर लाखों रुपये का सट्टा लगने की आशंका है, इसके चलते पुलिस टीम एक्टिव रहेगी। साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है, जिससे आनलाइन सट्टा खिलाने वालों की धरपकड़ हो सके।

सिटी सेंटर स्थित होटल फार्च्युन प्लाजा में क्रिकेट पर आनलाइन सट्टा खेला जा रहा था। होटल के कमरा नंबर-3 में दिल्ली के सटोरियों की गैंग सट्टा लगवा रही थी। सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर को इसकी खबर मिली तो उन्होंने यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी संतोष यादव और उनकी टीम को पड़ताल में लगाया। यूनिवर्सिटी थाने के फोर्स ने आधी रात को होटल के कमरे से छह सटोरियों को पकड़ा। यह सभी सटोरिए दिल्ली के रहने वाले हैं। इनके पास से 13 मोबाइल जब्त हुए। जब सटोरियों से पूछताछ हुई तो इन्होंने डायमंड एक्स एप से सट्टा खिलवाने की बात कही। इसके अलावा क्रिकेट लाइन गुरू और क्रिकबज से भी सट्टा खिलवाते थे। इनके पास से रुपये बरामद हुए और करीब दो हजार क्लाइंट आइडी मिलीं। यानी यह लोग लाखों रुपये का सट्टा लगवा रहे थे। पड़ताल में यह भी सामने आया कि डबरा का सटोरिया डायमंड एक्स का मास्टरमाइंड है। उधर 11हब पर भी सट्टा खेला जा रहा है। इसमें सट्टा किंग संतोष घुरैया के एजेंट सट्टा खिलवा रहे हैं।

यह सटोरिए पकड़े गए: हनी भाटी निवासी एस-110 शंकरपुर पूर्वी दिल्ली, सोनू भाटी निवासी गणेश नगर पूर्वी दिल्ली, अमित शर्मा निवासी बी-9 शंकरपुर पूर्वी दिल्ली, निशांत वर्मा निवासी शंकरपुर पूर्वी दिल्ली, सोनू सिंह निवासी गणेश नगर मानवे दिल्ली, बाबी कपूर निवासी डी-787, पांडव नगर नई दिल्ली सट्टा खिलाते हुए पकड़े गए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *