MP में रेलवे की गजब तस्वीर! बीच ट्रैक लगा दिया बिजली पोल ….

मध्य प्रदेश में नरयावली से ईसरवारा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रैक पर एक बिजली का लगा देखा गया. यह रेलवे की ओएचई लाइन का भारी भरकम पोल है. इसी से ट्रेन के इंजन को बिजली सप्लाई मिलती है.
मध्य प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां नरयावली से ईसरवारा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रैक पर एक बिजली का भारी-भरकम पोल खड़ा कर दिया गया है. दो पटरियों के बीच में लगाया गया पोल चर्चा का विषय बना हुआ है. भारतीय रेलवे अपनी इंजीनियरिंग के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है. भारत की रेलवे लाइन दुनिया की सबसे बड़ी रेलवे लाइन है, लेकिन इस बीच एक ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है, जो रेलवे की कार्यशैली पर सवाल खड़े तो करती है. आपको बता दें कि यह रेलवे की ओएचई लाइन का भारी भरकम पोल है. इसी से ट्रेन के इंजन को बिजली सप्लाई मिलती है.
WCR बोले- पोल सही तरह से लगाया गया

वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे (डब्ल्यूसीआर) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि न तो यह इंजीनियरिंग की गड़बड़ी है और न ही ठेकेदार की. रेलवे ट्रैक अस्थाई तौर पर बिछाया गया है. क्योंकि बीना कटनी रेलवे लाइन पर काम चल रहा है. इसरवारा स्टेशन के नजदीक नई रेलवे लाइन डालनी है. लिहाजा अस्थाई तौर पर बिछाई गई रेल लाइन से निर्माण सामग्री लाने ले जाने का काम किया जाता है. पोल लगाया गया है, वह सही तरीके से ही लगाया गया है. आने वाले दिनों में जल्द ही इस पटरी को हटा दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *