सीएम केजरीवाल की पीएम मोदी से अपील, स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह

‘मुझे बेहद ख़ुशी है कि आज देश की सभी पार्टियों और नेताओं को शिक्षा और स्कूलों की बात करनी पड़ रही है। यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है।  सभी सरकारें मिलकर अपने स्कूलों को महान बना सकती हैं’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश के स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करने की अपील की और अपनी सरकार की विशेषज्ञता की पेशकश की।केजरीवाल की यह टिप्पणी मोदी द्वारा गुजरात के गांधी नगर में एक स्कूल का दौरा करने और छात्रों से बातचीत के बाद आई है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री महोदय, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। पांच साल में दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। देश भर के स्कूलों में पांच साल में सुधार किया जा सकता है। साथ ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे पास इस क्षेत्र में अनुभव है। कृपया इसके लिए हमारे अनुभव का पूरी तरह से उपयोग करें। आइए इसे देश के लिए एक साथ करें। उन्होंने छात्रों के साथ कक्षा में बैठे मोदी की तस्वीर भी पोस्ट की।

मुझे बहुत खुशी है कि आज देश के सभी दलों और नेताओं को शिक्षा और स्कूलों के बारे में बात करनी है। यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। सभी सरकारें मिलकर अपने स्कूलों को महान बना सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *