UP: आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस-डंपर की टक्कर में 4 की मौत, 45 लोग घायल

बताया जा रहा है कि बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी, तभी वह एक डंपर से टकरा गई. घटना के बाद मौके पर तत्काल पुलिस की एक टीम पहुंची है और बचाव कार्य में जुट गई है.

उत्तर प्रदेश के इटावा में आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है, वहीं 45 घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी, तभी वह एक डंपर से टकरा गई. घटना के बाद मौके पर तत्काल पुलिस की एक टीम पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई. बताया जा रहा है कि डंपर में बालू लदा हुआ था.

घायलों से जुटाई जाएगी जानकारी

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने घायलों को समुचित इलाज का भरोसा दिया है. अधिकारियों ने कहा है कि घायलों के हालत में सुधार होने पर उनसे भी जानकारी ली जाएगी.इससे पहले कानपुर में इसी महीने एक ट्रक ने फ्लाई ओवर पर खड़े एक लोडर में जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई थी. वहीं, दस लोग घायल हुए थे. 25 मई को गाजियाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. यहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक गाड़ी पलट गई थी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी.

बता दें कि शनिवार को रीवा में भीषण सड़क हादसा हुआ था. बस और ट्राले की टक्कर में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं, 30 से अधिक लोग घायल हुए थे. इस हादसे में अधिकतर जख्मी उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. सीएम योगी ने भी हादसे पर दुख जताया था और मुआवजे का ऐलान किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *