कार चला रही थीं अनाहिता, पुलिस ने साइरस मिस्त्री एक्सीडेंट केस में उन्हीं के खिलाफ दर्ज की FIR

4 सितंबर को अनाहिता पंडोल, डेरियस पंडोल, साइरस मिस्त्री और उनकी एक और दोस्त गुजरात से मुंबई आ रहे थे, तभी पालघर जिले में गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें साइरस मिस्त्री और उनके साथ बैठे उनके दोस्त की मौत हो गई थी.

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के एक्सीडेंट मामले में महाराष्ट्र की पालघर पुलिस ने अनाहिता पंडोले के खिलाफ मामला दर्ज किया है. चार सितंबर को जब मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर ये हादसा हुआ, उस वक्त अनाहिता पंडोले ही कार चला रही थीं. उस समय मर्सिडीज कार में साइरस मिस्त्री, अनाहिता पंडोले के पति डेरियस पंडोले और डेरियस के भाई जहांगीर पंडोले भी बैठे थे. दुर्घटना में जहांगीर पंडोले और साइरस मिस्त्री की मौत हो गई थी, जबकि अनाहिता और उनके पति को गंभीर चोटें आईं थीं.

अभी तक अनाहिता का बयान दर्ज नहीं कर सकी पुलिस

अनाहिता के पति तो ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं, लेकिन अनाहिता अभी भी अस्पताल में ही हैं और उनका इलाज चल रहा है. पुलिस अभी तक अनाहिता का बयान भी दर्ज नहीं कर सकी है. हालांकि अनाहिता के पति ने अपने बयान में पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी है.

साइरस मिस्त्री और जहांगीर की हुई थी मौत

उन्होंने बताया था कि घटना वाले दिन अनाहिता ने हाईवे पर लेन चेंज करने की कोशिश की, तभी सूर्या नदी के पास लेन आपस में मर्ज हो रही थीं. जैसे ही अनाहिता ने लेन चेंज की तो उनके सामने एक ट्रक चल रहा था. अचानक ऐसा होने के चलते अनाहिता ने कंट्रोल खो दिया और उनकी मर्सिडीज कार हाईवे पर बने पुल से टकरा गई. इस हादसे में साइरस मिस्त्री और जहांगीर की मौत हो गई.

अनाहिता को अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

बता दें कि, अनाहिता पंडोले के पति को डेरियस पंडोले को कुछ दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है. डेरियस पंडोले का इलाज मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में चल रहा था. वहीं डॉक्टरों ने बताया कि अनाहिता की तबीयत में जिस तरह से सुधार हो रहा है, उससे उन्हें अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *