भिंड की कोतवाली पुलिस ने निकाला पैदल मार्च …!

देर रात तक सड़कों पर पुलिस ने की पैदल गश्त, संदिग्ध युवकों से रोक-टोक की …

भिंड जिले में अपराध को कंट्रोल करने के लिए एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने पिछले दिनों जिले के आठ निरीक्षकों की अदला-बदली की थी। गोहद चौराहा से स्थानांतरित होकर भिंड कोतवाली में पदस्थ हुए निरीक्षक रविंद्र शर्मा ने देर रात भिंड की सड़कों पर पैदल मार्च निकाला। कोतवाली थाना पुलिस का फोर्स लेकर सड़कों पर घूमे और संदिग्ध नजर आने वाले के साथ रोक-टोक भी की।

भिंड के कोतवाली थाना में लंबे समय से कार्यवाहक निरीक्षक जितेंद्र मावई पदस्थ थे। पिछले दिनों स्थानांतरण सूची में गोहद चौराहा थाने में पदस्थ कार्यवाहक निरीक्षक रविंद्र शर्मा को अब कोतवाली थाना का प्रभारी नियुक्त किया गया है। कार्यवाहक निरीक्षक शर्मा ने कोतवाली थाना का प्रभाव संभालते हुए शहर से अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एक्टिव मूड में दिखे। रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे दल बल के साथ सड़कों पर निकले और सड़कों पर नजर आने वाले संदिग्ध वाहनों को भी चेक किया।

सड़क किनारे वाहनों को पार्क कर शराब का सरूर लेने वाले लोगों में पुलिस की यह कार्रवाई देख कर हड़कंप मच गई। ऐसे लोग वाहन समेत सड़कों से गायब हो गई। यहां वहां खड़े होकर गपशप करने वाली आवारागर्दी करने वाले युवकों से पुलिस ने रोक-टोक की साथ ही समय पर घर पहुंचने की हिदायत भी देते रहे। पुलिस का पैदल मार्च कोतवाली से शुरू हुआ सदर बाजार परेड चौराहा पुस्तक बाजार बताशा बाजार मंशापूर्ण हनुमान जी मंदिर समेत कई एरिया में घुमा। पुलिस की सक्रियता को देखते हुए बाजार में संदिग्ध नजर आने वाले युवक भी गायब हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *