अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के लापता होने का मामला, सीजेएम कोर्ट ने फिर रिपोर्ट तलब की

पिछली सुनवाई में पुलिस की तरफ से कहा गया था कि नाबालिग बेटों के पिता अतीक अहमद माफिया हैं। मां शाइस्ता परवीन फरार हैं और ऐसे में परिवार की दुश्मनी से इनकार नहीं किया जा सकता।
Image Source : पीटीआईअतीक अहमद

प्रयागराज :  माफिया डॉन अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता होने के रहस्य से आज भी पर्दा नहीं उठ सका। इस मामले को लेकर प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में आज एक बार फिर सुनवाई हुई। प्रयागराज पुलिस ने आज भी कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल नहीं की। कोर्ट ने एक बार फिर प्रयागराज पुलिस से रिपोर्ट तलब की है कि और पुलिस से कहा है कि वह साफ तौर पर यह बताए कि आखिरकार अतीक अहमद के नाबालिग बेटों को कहां रखा गया है। अब 20 मार्च को एक बार फिर इस मामले की सुनवाई होगी।

कोर्ट ने सील बंद लिफाफे में पेश की गई रिपोर्ट लौटा दी थी

पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने सील बंद लिफाफे में पेश की गई रिपोर्ट लौटा दी थी। पिछली सुनवाई में पुलिस की तरफ से कहा गया था कि नाबालिग बेटों के पिता अतीक अहमद माफिया हैं। मां शाइस्ता परवीन फरार हैं और ऐसे में परिवार की दुश्मनी से इनकार नहीं किया जा सकता। दरअसल, उमेश पाल शूटआउट केस के बाद से अतीक के परिजनों का आरोप है कि उसके दोनों नाबालिग बेटों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बाद में यह बात सामने आई की पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह में भेज दिया है। दोनों  घर के पास कसारी मसारी में लावारिस हालत में मिले थे।

पुलिस इस मामले में झूठ बोल रही है शाइस्ता परवीन

शाइस्ता की अर्जी में कहा गया है कि पुलिस इस मामले में झूठ बोल रही है और उनके बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं। शाइस्ता परवीन ने अर्जी दाखिल कर अपने नाबालिग बेटों का पता लगाने की मांग की है। 6 बार हुई सुनवाई के बाद भी पुलिस ने कोर्ट को अतीक अहमद के कथित तौर पर लापता बेटों के बारे में साफ तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर यह नहीं बताया जा सकता कि आखिरकार उन्हें कहां रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *