दिल्ली सरकार में डिप्टी डायरेक्टर पर रेप का केस दर्ज !

दिल्ली सरकार में डिप्टी डायरेक्टर पर रेप का केस दर्ज, दोस्त की बेटी से की घिनौनी हरकत
दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां सरकार के एक ऊंचे ओहदे पर बैठे अधिकारी पर नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, अधिकारी और पीड़िता के परिवार की मुलाकात एक चर्च में हुई थी.
दिल्ली सरकार में तैनात डिप्टी डायरेक्टर पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप …

दिल्ली सरकार में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात एक अधिकारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. अधिकारी पर अपने दोस्त की बेटी से कई महीने तक रेप करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक,डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी पर भी पति का साथ देने का आरोप है, जिसकी वजह से FIR में 120B यानी आपराधिक षड्यंत्र की धाराएं जोड़ी गई हैं. पीड़िता सिविल लाइन इलाके में एक स्कूल की छात्रा है और 12वीं की पढ़ाई कर रही है.

बच्ची की परेशान को देखने के बाद डिप्टी डायरेक्टर उसे अपने घर ले आया. घर पर रहते हुए ही उसने नाबालिग के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार घिनौनी हरकत की. अधिकारी पर आरोप है कि उसने नाबालिग पीड़िता के साथ साल 2020 से साल 2021 तक कई बार रेप किया.

रेप के बाद प्रेग्नेंट गई थी पीड़िता

सूत्रों के मुताबिक, रेप की घटना के बाद पीड़िता प्रेग्नेंट भी हो गई जिसके बाद नाबालिग ने यह बात उसकी पत्नी को बता दी. पत्नी ने मामले को दबाते हुए पीड़िता से बात को कहीं बाहर किसी को नहीं बताने की सलाह देते हुए अपने बेटे से दवा मंगवाई और उसका गर्भपात करवा दिया था. इसके बाद पीड़िता पुलिस में पहुंच गई. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप की धारा के साथ-साथ आईपीसी की कई और धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पॉक्सो एक्ट के तहत भी मुकदमा

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने आरोपी अधिकारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में अभी तक नाबालिग का 164 का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *