जेल जाएंगे अखिलेश यादव और शिवपाल यादव..

जेल जाएंगे अखिलेश यादव और शिवपाल यादव..’, ओम प्रकाश राजभर ने फिर किया सपा पर बड़ा हमला

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि गोमती रिवर फ्रंट मामले में शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव और अखिलेश यादव तीनों के नाम हैं.
 सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. घोसी उपचुनाव में बीजेपी (BJP) की हार के बाद सपा की ओर से उन पर तीखे हमले किए गए, जिसे लेकर अब राजभर ने एक बार फिर से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रो राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर लगे आरोपों की जल्द जांच होगी और जांच में दोषी पाए जाने के बाद ये लोग जेल जाएंगे. 

ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि खनन घोटाले  में गायत्री प्रजापति के साथ अखिलेश यादव का भी नाम आया था. यही नहीं गोमती रिवर फ्रंट में सपा नेता रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव तीनों का नाम है. इन सभी पर लगे आरोपों की जांच होगी और अगर ये जांच में दोषी पाए गए तो जेल जाएंगे. राजभर ने तंज कसते हुए सवाल किया कि यूपी के भूमाफिया को बचाने कि लिए योगी जी से कौन मिला था? राजभर ने कहा कि रामगोपाल यादव पर 100 से ज्यादा मुकदमे हैं, उन्हें बचाने के लिए वो खुलेआम सीएम योगी से मिलने गए थे. 

सपा पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि सपा के लोग झूठ बोलने में माहिर है. सीबीआई की जांच में रामगोपाल यादव के बेटे का भी नाम सामने आया था, तो बताइए कि वो कैसे बच गए, खुद को बचाने के लिए उन्होंने बीजेपी से सिफारिश की थी.

इससे पहले राजभर ने दारा सिंह चौहान और खुद को योगी सरकार में मंत्री बनाए का भी दावा किया था. घोसी में हार के बावजूद उन्होंने कहा कि वो सौ फीसद मंत्री बनने जा रहे हैं. पत्रकारों ने जब राजभर से सवाल किया कि क्या अब वो मंत्री बन पाएंगे, तो उन्होंने कहा- क्यों मंत्री नहीं बनेगे. एनडीए के मालिक विरोधी पार्टी वाले नहीं है. इसके मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा हैं.

राजभर ने कहा, ‘एनडीए के लोग तय करेंगे कि कौन मंत्री बनेगा. जो लोग परेशान हैं, उनको कहिए कि वो दिल थाम कर बैठे, उनका कलेजा फट जाएगा और उनको हार्ट अटैक आ जाएगा. हम बिल्कुल मंत्री बनेंगे. सौ प्रतिशत मंत्री बनेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *