दुष्कर्म के आरोपित टीआइ तिमेश छारी का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है।

आरोपित टीआइ पर पांच लाख कहां से आए, होगी पड़ताल
Gwalior Crime News: हनीट्रैप में फंसे दुष्कर्म के आरोपित टीआइ तिमेश छारी का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं- उसकी तलाश के लिए टीमें लगाई हैं, लेकिन अब तक उसके भागने का रूट तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है।
  1. हनीट्रैप में फंसा टीआई अभी तक बेसुराग
  2. युवती की शिकायत पर हुआ है दुष्कर्म का मामला दर्ज

 ग्वालियर। हनीट्रैप में फंसे दुष्कर्म के आरोपित टीआइ तिमेश छारी का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं- उसकी तलाश के लिए टीमें लगाई हैं, लेकिन अब तक उसके भागने का रूट तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है। अब सवाल उठ रहा है, आखिर युवती को देने के लिए टीआइ के पास पांच लाख रुपये कहां से आए।

पांच लाख लेकर टीआई कैसे पहुंचा युवती के पास

पुलिस 50 हजार रुपये से अधिक रकम लेकर चलने वाले आम लोगों को तो पकड़ रही है, लेकिन टीआइ पांच लाख रुपये लेकर युवती के पास पहुंच गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है- उस पर रुपये कहां से आए, इसकी भी पड़ताल होगी। हजीरा थाने के टीआइ तिमेश छारी की एक माह पहले फेसबुक पर भिंड की युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती होने के बाद बात होने लगी। दो नवंबर को टीआइ युवती को हजीरा थाने के पीछे स्थित अपने फ्लैट पर ले गया। यहां युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद जब युवती ने शिकायत करने की बात कही तो धमकाया। इसके बाद युवती पर पड़ाव थाने में युवती, उसके भाई और सहेली पर एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। युवती की शिकायत पर टीआइ छारी पर एफआइआर तो कर ली गई, लेकिन अभी तक वह पकड़ा नहीं जा सका है। अब इस मामले में नई कहानी भी सामने आ रही है। पुलिस महकमे से जुड़े सूत्रों का कहना है- टीआइ का फ्लैट जिस भवन में है, उस भवन के पास वाली बिल्डिंग में युवती को दो घंटे तक बंदकर मारपीट की थी। इस तथ्य को पुलिस ने छिपाया है।

…………………………….

जिन्होंने फंसाया वो गए जेल, टीआइ पर बहाना ढूंढ रहे
Gwalior News: हनीट्रैप में फंसने वाले दुष्कर्म के आरोपित टीआइ तिमेश छारी पर एफआइआर के बाद गिरफ्तारी के मामले में ग्वालियर पुलिस कटघरे में है। टीआइ को हनीट्रैप में फंसाने वाली दो युवती व युवक को तत्परता से गिरफ्तार भी कर लिया गया !
  1. रविवार दोपहर तक घर पर ही था दुष्कर्म का आरोपित टीआइ
  2. हनीट्रैप में टीआइ को फंसाने वालों को तत्परता से पकड़ा पर टीआइ की गिरफ्तारी नहीं कर पाई पुलिस

 ग्वालियर। हनीट्रैप में फंसने वाले दुष्कर्म के आरोपित टीआइ तिमेश छारी पर एफआइआर के बाद गिरफ्तारी के मामले में ग्वालियर पुलिस कटघरे में है। टीआइ को हनीट्रैप में फंसाने वाली दो युवती व युवक को तत्परता से गिरफ्तार भी कर लिया गया और कोर्ट पेश किया जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया। यहीं सांठगांठ की बू आ रही है। कैसे पुलिस को हनीट्रैप में फंसाने वाले तो मिल गए लेकिन खुद के ही महकमे का टीआइ नहीं मिल रहा। आरोपित टीआइ रविवार दोपहर करीब 2 बजे तक अपने विंडसर हिल्स स्थित घर पर ही था। इसके बाद उस पर एफआइआर करने की तैयारी पुलिस अधिकारियों ने कर ली तो इसकी खबर पुलिस महकमे से ही उस तक पहुंच गई। एफआइआर होने से पहले ही वह अपनी कार लेकर फरार हो गया। अब पुलिस अधिकारियों का कहना है- उसका अभी सुराग नहीं लगा है। हजीरा थाने के टीआइ तिमेश छारी (अब निलंबित) की दोस्ती फेसबुक पर भिंड के लहार की रहने वाली युवती से हुई थी। टीआइ ने पड़ाव थाने में युवती, उसके भाई व एक अन्य महिला पर एक्सटार्शन सहित अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज करवाई थी। पड़ाव पुलिस ने सुबह 9.45 बजे टीआइ की शिकायत पर एफआइआर लिखी, युवती की शिकायत पर रात 10.01 बजे टीआइ पर एफआइआर की।

टीआइ बोला था, तुम्हारे लिए तो विदेश तक आ जाऊंगा

इस मामले में पीड़िता ने अपने कथन में बताया है कि 2 नवंबर को टीआइ तिमेश छारी का फोन उसके पास आया था। इस दौरान उसने मिलने की बात कही तो उसने कहा उसका स्कूटर खराब है। इस पर उसने बोला था – वह उसके लिए विदेश तक आ जाएगा। पन्द्रह मिनट में वह कार लेकर आ गया। इसके बाद अपनी कार से युवती को हजीरा थाने के पास स्थित फ्लैट पर ले गया। यहां फ्लैट नंबर-3 में वह रहता है, इसमें दुष्कर्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *