कैंसर से तंग आकर भाजपा नेता चंबल नदी में कूदा, सुसाइड नोट छोड़ा, भाइयों से माफी मांगी और कहा- मेरे बेटे का ध्यान रखना

मुरैना. मुरैना में कैंसर से तंग आकर एक भाजपा नेता ने चंबल नदी में छलांग लगा दी। करीब 4 बार जिला भाजपा महामंत्री रहे नरेश गुप्ता ने कूदने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है। इसमें उन्होंने अपने भाइयों से माफी मांगी है। साथ ही अपने इकलौते बेटे का ध्यान रखने का आग्रह भी किया है। गुप्ता ने लिखा है कि वह कैंसर ठीक न होने से परेशान हैं और इसलिए जान देने जा रहे हैं। चंबल नदी में गुप्ता को ढूंढने के लिए गोताखोर लगाए गए हैं और रेस्क्यू चल रहा है।

राजस्थान के भरतपुर से गोताखोरों को बुलाया गया है। नरेश गुप्ता को ढूंढा जा रहा है।  

जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता नरेश गुप्ता का स्कूटर चंबल राजघाट पुल की राजस्थान की सीमा में खड़ा मिला है। राजस्थान के भरतपुर जिले से बुलाए गए गोताखोर और सरायछौला थाना पुलिस नदी में नरेश गुप्ता को ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि नरेश गुप्ता मुरैना भाजपा के चार बार जिला महामंत्री रहे हैं। शहर के कई व्यापारी और भाजपा के सैकड़ों लोग चंबल पुल पर पहुंच गए थे।

भाजपा नेता नरेश गुप्ता का स्कूटर चंबल राजघाट पुल की राजस्थान की सीमा में खड़ा मिला है। 

दुर्घटना में हुई थी पत्नी की मौत

नरेश गुप्ता की पत्नी की मौत भी करीब चार साल पहले हो चुकी थी। तब नरेश गुप्ता हाईवे स्थित एक मंदिर से पत्नी के साथ घर आ रहे थे, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में पत्नी के मारे जाने के बाद गुप्ता परेशान चल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *