भोपाल/ बालिका के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला……

घुमाने ले जाने के बहाने 3 साल की बेटी से दुष्कर्म, पिता गिरफ्तार; बच्ची की मां ने पति के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट…..

खजूरी सड़क इलाके में तीन साल की बालिका के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने शनिवार को थाने जाकर पति के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय युवक इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। परिवार में पत्नी के अलावा तीन साल की बेटी और बीस दिन का बेटा है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे बच्ची को तकलीफ हो रही थी। उसने पति से इस बारे में बात की तो उसने उसे फटकार दिया। इसके बाद बच्ची की मां ने मायके संपर्क किया, जिन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। शनिवार को महिला अपने नवजात बच्चे को दिखाने के बहाने शासकीय अस्पताल पहुंची थी।

इधर, पुलिस ने महिला से संपर्क कर उसे अस्पताल में ही रुकने के साथ ही पति को बुलाने को कहा। पति जैसे ही अस्पताल पहुंचा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। महिला ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ बच्ची के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी पिता बेटी को घुमाने के बहाने लेकर जाया करता था। पिछले एक महीने में ऐसा दो-तीन बार हुआ, जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट लगी मिली। शुक्रवार को आरोपी फिर उसे बाहर लेकर गया था। घर आने पर बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो बच्ची की मां ने इसकी शिकायत कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *