हल्के बुखार के बाद मनीष सिसोदिया ने कराया कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव निकली रिपोर्ट

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. सिसोदिया (Manish Sisodia) ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है. इससे पहले सोमवार को वह तबीयत खराब होने के चलते विधानसभा के संत्र में शामिल नहीं हुए थे.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया, “हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है. फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा.”

 

सोमवार को दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री सिसोदिया शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते खुद को आइसोलेट कर लिया था. इसके बाद जब उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

तीन और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव

सिसोदिया के अलावा दिल्ली के तीन और विधायक भी कोरोना से संक्रमित होने के चलते सोमवार को बुलाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल नहीं हुए थे. गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि वे अन्य तीन विधायक हैं जो सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

सिसोदिया दिल्ली सरकार के दूसरे मंत्री हैं, जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं. उनसे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि अब सत्येंद्र जैन ठीक हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *